मालवाहक लॉरी के आने से जाम में फंसी मां जगद्धात्री की प्रतिमा

सन्मार्ग संवाददाता
हुगली : चंदननगर में जगद्धात्री पूजा के विसर्जन के दौरन वैद्यबाटी में मालवाहक लॉरी के आने से मां जगद्धात्री की प्रतिमा जाम में फंस गयी। लॉरी के आने की वजह से जिस लॉरी में मां की प्रतिमा रखी थी वह तारों में ऐसी फंसी कि निकलने में घंटों का वक्त लग गया। दूसरी तरफ स्थानीय लोगों में भी इसे लेकर इतना गुस्सा पनपा कि मालवाहक लॉरी के कांच को तोड़ दिया गया। जानकारी के अनुसार कई पूजा कमेटियां शोभा यात्रा का समापन कर जीटी रोड के निकट ज्योति मोड़ पर खड़ी थीं। वे सभी अपने निकटतम घाटों पर प्रतिमा विसर्जित करने के लिए जा रहे थे। शुक्रवार की सुबह ज्योति मोड़ के पास विपरीत दिशा वैद्यवाटी की ओर से आ रही माल से लदी एक लॉरी अंदर आ गई। नतीजतन चक्रवर्ती मोहल्ले की प्रतिमा ,जिस लॉरी पर थी, वह एक घर के पास बिजली के तार में फंस गई। माल से भरी लॉरी प्रतिमा की लॉरी के बगल में खराब हो गई। स्थिति को बिगड़ते देख मालवाहक वाहन का चालाक फरार हो गया। सूचना पाकर घटनास्थल पर चंदननगर थाना पुलिस और ट्रैफिक विभाग के अधिकारी पहुंचे और स्थिति को नियंत्रित किया।

शेयर करें

मुख्य समाचार

स्वास्थ्य साथी के बावजूद अस्पताल ने वसूले रुपये, लगाया गया जुर्माना

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : स्वास्थ्य साथी कार्ड दिखाकर अस्पताल में भर्ती होने के बावजूद मरीज के परिजनों से नकद रुपये लिये जाने का आरोप न्यूटाउन के आगे पढ़ें »

प्रेमिका की हत्या कर शव को दफनाया

खड़गपुर : पश्चिम मिदनापुर जिले के खड़गपुर लोकल थाना इलाके के एक गांव में रहने वाली एक महिला को मार कर दफना दिए जाने के आगे पढ़ें »

ऊपर