आसनसोल में भगदड़ मामला, भाजपा नेता और उनकी पत्नी के खिलाफ प्रकरण

आसनसोल : आसनसोल में बुधवार को रामकृष्ण डांगा में कंबल वितरण कार्यक्रम के दौरान भगदड़ में तीन लोगों की मौत के मामले में भाजपा के नेता और उनकी पत्नी के खिलाफ पुलिस ने शुक्रवार को मामला दर्ज किया। पुलिस सूत्रों ने बताया कि भगदड़ में मारे गये आसनसोल कल्ला निवासी झाली बाउरी के पुत्र सुखेन बाउरी की शिकायत के आधार पर आसनसोल नॉर्थ थाना पुलिस ने अनैच्छिक हत्या का मामला दर्ज किया है। मामले में भाजपा नेता एवं आसनसोल के पूर्व मेयर जितेंद तिवारी और उनकी पत्नी चैताली तिवारी समेत अन्य लोगों को नामजद किया गया है। पुलिस ने इस सिलसिले में पांच लोगों को पहले ही गिरफ्तार किया है। इस बीच प्रदेश भाजपा अध्यक्ष सुकांत मजूमदार ने कहा कि राजनीतिक मंशा से मुकदमा दर्ज किया गया है। उन्होंने दावा किया कि कंबल वितरण समारोह के दौरान आवश्यक पुलिस व्यवस्था का पालन नहीं किया गया। वहीं पुलिस का कहना है कि कंबल वितरण कार्यक्रम के लिए कोई अनुमति नहीं ली गयी थी और इतनी भीड़ हो जाने का अंदाजा नहीं था। उल्लेखनीय है कि कंबल वितरण कार्यक्रम में शुभेंदु अधिकारी मुख्य अतिथि थे। अधिकारी 3-4 कंबल बांटने के बाद मंच से नीचे उतर गये थे। इस मौके पर कम से कम 8,000 लोग इकट्ठे हुए। इसी दौरान वहां भगदड़ मच गयी।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

लुका-छिपी खेलने के दौरान छिपा शिंपिग कंटेनर में, 6 दिन बाद पहुंच गया मलेशिया, जानें कहां का है मामला

ढाका : दुनिया में किसी भी बच्चे को लुका-छिपी का खेल बहुत ही पसंद आता है, लेकिन कभी-कभी ऐसे खेल खेलने के दौरान कई तरह आगे पढ़ें »

विधायक ने की ममता को भारतरत्न देने की मांग

बनगांव : बनगांव जिला तृणमूल संगठन अध्यक्ष व बागदा के विधायक विश्वजीत दास ने अब ममता बनर्जी को भारतरत्न देने की मांग उठायी है। उन्होंने आगे पढ़ें »

ऊपर