एसएससी ने इंटरव्यू के लिए करीब 1600 नौकरी प्रार्थियों को बुलाया

2016 का इम्तिहान पास करने वाले अभ्यर्थियों की अक्टूबर में होगी पर्सनलिटी टेस्ट
सन्मार्ग संवाददाता
कोलकाता : दुर्गापूजा के दौरान नौकरी को लेकर अच्छी खबर आयी है। उच्च प्राथमिकी के लिए स्कूल सेवा आयोग (एसएससी) का 2016 का भर्ती इम्तिहान पास करने वाले अभ्यर्थियों की पर्सनलिटी टेस्ट अक्टूबर के तीसरे हफ्ते में होगी।
इस संबंध में शुक्रवार को अधिसूचना जारी की गई है। कलकत्ता उच्च न्यायालय के आदेश के बाद अधिसूचना जारी की गई है।अधिसूचना में कहा गया है कि कलकत्ता उच्च न्यायालय के निर्देश के तहत एसएससी द्वारा उच्च प्राथमिकी में शिक्षकों के पदों के लिए आयोजित की गई परीक्षा को पास करने वाले अभ्यर्थी इस इम्तिहान में शामिल होंगे। एसएससी ने कहा कि उन्हें आधिकारिक वेबसाइट से पत्र को डाउनलोड करना होगा जिसमें परीक्षा की तारीखें और अन्य विवरण हैं।
इंटरव्यू की प्रक्रिया अक्टूबर के तीसरे सप्ताह से शुरू होगी। इसकी कुल संख्या 1585 है। इसकी परीक्षा 2016 में हुई थी।
एक नजर इस पर
अधिसूचना में अभ्यर्थियों को सभी आवश्यक दस्तावेजों की मूल और फोटोकॉपी के साथ इंटरव्यू के लिए आने के लिए आने कहा गया है। यदि कोई मूल दस्तावेज प्रस्तुत नहीं कर सकता है, तो उसे इंटरव्यू में बैठने की अनुमति नहीं दी जाएगी। अगर कोई इंटरव्यू के दिन उपस्थित नहीं होता है तो फिर उसे मौका नहीं मिलेगा। इस इंटरव्यू के आधार पर फाइनल मेरिट लिस्ट तैयार की जाएगी और उसी के आधार पर भर्ती की जाएगी।
उल्लेखनीय है कि सैकड़ों लोगों ने एसएससी परीक्षा पास की थी लेकिन वे नियुक्ति पाने में असफल रहे थे। वे लंबे समय से धरने पर बैठे हैं। प्रदर्शनकारी अभ्यर्थियों ने कहा कि भर्ती शुरू होने तक हम धरना जारी रखेंगे। हमें इस सरकार पर भरोसा नहीं है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

हथियारों की तस्करी के आराेप में दो अभियुक्त गिरफ्तार

दक्षिण 24 परगना : बारुईपुर थानांतर्गत बेगमपुर दूसो कॉलोनी इलाके में सोमवार की रात हथियारों की तस्करी के आरोप में पुलिस ने दो अ‌भियुक्तों को आगे पढ़ें »

रानाघाट में पड़ोसी महिला ने युवक को मारा चाकू

नदिया : रानाघाट थाने की पुलिस ने तारापुर निवासी गृहवधू मामन विश्वास को पड़ोसी युवक सुबोध विश्वास को चाकू मारकर घायल कर देने के आरोप आगे पढ़ें »

ऊपर