आज शिक्षा मंत्री के साथ एसएससी आंदोलनकारियों की बैठक

सन्मार्ग संवाददाता
कोलकाता : 2016 के एसएससी आंदोलनकारियों से तृणमूल कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव व सांसद अभिषेक बनर्जी ने पिछले दिनों कैमक स्ट्रीट कार्यालय में मुलाकात की। उसी बैठक को आगे बढ़ाते हुए आज सोमवार को शिक्षा मंत्री ब्रात्य बसु के साथ आंदोलनकारी नेता सहिदुल्ला सहित 8 प्रतिनिधियों की बैठक होगी। अभिषेक बनर्जी के साथ बैठक के बाद सहिदुल्ला ने कहा था कि मेरिट लिस्ट में जितने उम्मीदवार हैं सभी को नौकरी का आश्वासन मिला है। एसएलएसटी 2016 में पहले सूचीबद्ध सभी को नौकरी देने के लिए शत-प्रतिशत प्रयास करेंगे। इसी बीच शिक्षा मंत्री ने एसएससी को लेकर एक अलग से भी बैठक की जिसके बाद कहा कि आंदोलनकारियों से सहानुभूति जरूर है, लेकिन सबकुछ कानूनी प्रक्रिया व नियमों को ध्यान में रखकर ही किया जायेगा। बता दें कि एसएससी के तहत नौकरी पाने वालों का आंदोलन ढेड़ साल से भी अधिक दिनों से चल रहा है। वे धर्मतल्ला की गांधी मूर्ति के पास धरना पर बैठे हैं। आंदोलनकारियों का साफ कहना है कि जब तक उन्हें नौकरी नहीं मिलती है तब तक उनका धरना जारी रहेगा। पांच हजार से भी अधिक उम्मीदवार इस धरना से जुड़े हुए है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

दुर्गापूजा को यूनेस्को से मान्यता दिलाने में केंद्र सरकार की भूमिका : मीनाक्षी लेखी

राज्य छीन रहा है श्रेय सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : दुर्गापूजा को यूनेस्को से अमूर्त सांस्कृतिक विरासत का दर्जा मिलने के बाद पूरे राज्य में उत्साह का माहौल आगे पढ़ें »

डेंगू से सावधान रहने के लिए पूजा समितियां भी करें प्रचार

कोलकाता : कोलकाता नगर निगम के मेयर फिरहाद हकीम ने महानगर में डेंगू की स्थिति को चिंताजनक बताते हुए कहा कि कोलकाता नगर निगम और आगे पढ़ें »

ऊपर