आज शिक्षा मंत्री के साथ एसएससी आंदोलनकारियों की बैठक

सन्मार्ग संवाददाता
कोलकाता : 2016 के एसएससी आंदोलनकारियों से तृणमूल कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव व सांसद अभिषेक बनर्जी ने पिछले दिनों कैमक स्ट्रीट कार्यालय में मुलाकात की। उसी बैठक को आगे बढ़ाते हुए आज सोमवार को शिक्षा मंत्री ब्रात्य बसु के साथ आंदोलनकारी नेता सहिदुल्ला सहित 8 प्रतिनिधियों की बैठक होगी। अभिषेक बनर्जी के साथ बैठक के बाद सहिदुल्ला ने कहा था कि मेरिट लिस्ट में जितने उम्मीदवार हैं सभी को नौकरी का आश्वासन मिला है। एसएलएसटी 2016 में पहले सूचीबद्ध सभी को नौकरी देने के लिए शत-प्रतिशत प्रयास करेंगे। इसी बीच शिक्षा मंत्री ने एसएससी को लेकर एक अलग से भी बैठक की जिसके बाद कहा कि आंदोलनकारियों से सहानुभूति जरूर है, लेकिन सबकुछ कानूनी प्रक्रिया व नियमों को ध्यान में रखकर ही किया जायेगा। बता दें कि एसएससी के तहत नौकरी पाने वालों का आंदोलन ढेड़ साल से भी अधिक दिनों से चल रहा है। वे धर्मतल्ला की गांधी मूर्ति के पास धरना पर बैठे हैं। आंदोलनकारियों का साफ कहना है कि जब तक उन्हें नौकरी नहीं मिलती है तब तक उनका धरना जारी रहेगा। पांच हजार से भी अधिक उम्मीदवार इस धरना से जुड़े हुए है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

एसएससी : 21 हजार पदों पर नियुक्ति में घपले का खुलासा

सीबीआई की नयी सिट के प्रमुख ने कहा कोर्ट में सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : स्कूलों में ग्रुप डी के पदों पर नियुक्ति घोटाले के एक मामले की आगे पढ़ें »

93 लाख नगदी बरामदगी को लेकर ममता ने भाजपा पर साधा निशाना

भाजपा को आ रहा हवाला का पैसा सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : जलपाईगुड़ी में एक गाड़ी से 93 लाख रुपये नगदी बरामदगी वाले मामले में सीएम ममता बनर्जी आगे पढ़ें »

ऊपर