बड़ी खबरः तेज रफ्तार बाइक सवार के संप्रीति फ्लाईओवर से गिरने से हुई मौत

दक्षिण 24 परगना : महेशतल्ला थानांतर्गत डाकघर में संप्रीति फ्लाईओवर से तेज रफ्तार एक बाइक सवार युवक के नीचे गिरने से मौत हो गई, जबकि बाइक राइडर बुरी तरह घायल हो गया। जानकारी के अनुसार शनिवार की दोपहर करीब साढे़ तीन बजे दोनों एक बाइक पर सवार होकर तारातल्ला से बाटा की ओर संप्रीति फ्लाइओवर से जा रहे थे। इस बीच बाइक डाकघर इलाके में पहुंची तो एक गड्ढे में गिर पड़ी। इस बीच बाइक राइडर ने अचानक ब्रेक लगाया जिससे वह गार्डरेल से टकराकर फ्लाईओवर पर गिर पड़ा। इस दौरान बाइक के पीछे बैठा युवक फ्लाईओवर से नीचे ग‌िर गया। इसके बाद लोगों ने घटना की सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने नीचे ग‌िरे युवक को अस्पताल पहुंचाया, जहां पर डॉक्टरों ने युवक को मृत घोष‌ित कर दिया। महेशतल्ला थाने की पुलिस के अनुसार मृत युवक की पहचान शक्तिपद माइती के रूप में हुई है। घायल युवक का नाम संतु बेरा है। वह पश्चिम मिदनापुर के दांतन इलाके का रहने वाला है। उसे एसएसकेएम अस्पताल में रेफर किया गया। पुलिस ने बाइक को जब्त कर लिया है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

पीएम ने मालबाजार हादसे पर जताया दुःख

कोलकाता: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने माल में हुए हादसे को लेकर ट्वीट करते हुए दुःख जाहिर किया।उन्होंने ट्वीट किया कि पश्चिम बंगाल के जलपाईगड़ी में आगे पढ़ें »

पार्थ ने नहीं की जमानत की अपील, सुबिरेश के साथ शांतिप्रसाद फिर भेजे गये जेल

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : बुधवार को विजया दशमी की दोपहर एसएससी मामले में गिरफ्तार पार्थ चटर्जी की सुनवाई विशेष अदालत में हुई। सुनवाई में आगामी 19 आगे पढ़ें »

ऊपर