विजया कार्यक्रमों के बीच स्पीकर को पार्थ की आयी याद

‘जेल में कैसे हैं पार्थ, खोज लेने का जी करता है’
सन्मार्ग संवाददाता
कोलकाता : लगातार हो रहे विजया कार्यक्रमों के बीच स्पीकर विमान बनर्जी को पार्थ चटर्जी की याद आ गयी। कभी-कभी उन्हें पार्थ की खोज खबर लेने की इच्छा होती है मगर कानूनी जटिलता के कारण वे ऐसा नहीं कर पाते हैं। उल्लेखनीय है कि शिक्षक नियुक्ति घोटाले मामले में पार्थ चटर्जी जेल में हैं। पार्थ परिषदीय मामलों के मंत्री थे। विधानसभा में संवाददाताओं से बातचीत करते हुए स्पीकर ने कहा कि विजया शुभेच्छा को लेकर कई लोग स्पीकर से मिलने विधानसभा में आ रहे हैं और तभी उन्हें पार्थ चटर्जी की याद आ गयी। शुक्रवार को मीडिया के एक प्रश्न के जवाब में स्पीकर ने कहा कि उन्हें खूब इच्छा होती है जानने के लिए कि पार्थ चटर्जी जेल में कैसे हैं लेकिन कानूनी जटिलता के कारण नहीं हो पाता। हालांकि उन्होंने यह भी कहा कि पार्थ चटर्जी के साथ 11 साल तक विधानसभा का काम संभाला, लेकिन मुझे नहीं पता था कि वह इस तरह के आरोप में शामिल हैं।
एजेंसियों की अति सक्रियता का भी लगाया आरोप
विधानसभा स्पीकर ने केंद्रीय एजेंसियों की अति सक्रियता का भी आरोप लगाया। उन्होंने कहा कि अगर वे सोचते हैं कि वे किसी काे बर्बाद कर देंगे, उनके हाथ से कोई नहीं बच पाएगा, यह बहुत असहज है। उन्होंने कहा कि एक विधायक के खिलाफ चार्जशीट जारी करने के लिए स्पीकर की मंजूरी जरूरी है, लेकिन पार्थ के मामले में सीबीआई ने उनकी मंजूरी नहीं ली।

शेयर करें

मुख्य समाचार

दिसम्बर में मनाऊंगा विजया सम्मिलनी, बांटूंगा लड्डू : शुभेंदु

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : शनिवार को डायमण्ड हार्बर के लाइटहाउस ग्राउंड में भाजपा की सभा को संबोधित करते हुए विपक्ष के नेता शुभेंदु अधिकारी ने राज्य आगे पढ़ें »

डायमण्ड हार्बर में शुभेंदु की सभा से पहले हंगामा, घरों व वाहनों में आगजनी

कांथी में अवरोध करने में मुझे 3 सेकेंड लगते : शुभेंदु सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : शनिवार को डायमण्ड हार्बर में विपक्ष के नेता शुभेंदु अधिकारी की सभा आगे पढ़ें »

ऊपर