अगल होंगे सौमित्र खान और सुजाता मंडल, तलाक के लिए कोर्ट में दी अर्जी

कोलकाता : 21 दिसंबर 2020 को बीजेपी सांसद सौमित्र खान की पत्नी सुजाता मंडल ने टीएमसी सांसद सौगत रॉय और टीएमसी के प्रवक्ता कुणाल घोष की उपस्थिति में तृणमूल कांग्रेस में शामिल हो गई थीं और भाजपा पर जमकर हमला बोला था। उसके बाद प्रेस कॉन्फ्रेंस में फूट-फूटकर सौमित्र खान रो पड़े थे। उन्होंने आंखों में आंसू भर कहा था, ”तृणमूल इतनी बड़ा चोर है! वे रेत चुराते थे, वे कोयला चुराते थे, वे गाय चुराते थे, और अंत में उन्होंने मेरी पत्नी को भी चुरा लिया है।” उन्होंने बताया कि सुजाता के साथ उनका वैवाहिक संबंध भी खत्म हो चुका है। अब दोनों ने उस रिश्ते को खत्म करने के लिए कानूनी रास्ता अपनाया है और आपसी सहमति से तलाक के लिए आवेदन किया है। सौमित्र खान और सुजाता मंडल आपसी तलाक की राह पर चल पड़े है। दोनों ने अपने वैवाहिक रिश्ते को खत्म करने के लिए आपसी तलाक के लिए कोर्ट में अर्जी दी है। हालांकि सौमित्र खान मंगलवार को व्यक्तिगत रूप से पेश नहीं हुए, लेकिन सुजाता बांकुड़ा जिला अदालत में पेश हुईं और एक वकील के माध्यम से आपसी तलाक के लिए आवेदन किया। सुजाता ने कहा कि तलाक हो चुका है। इस पर मुहर लगनी बाकी है। सौमित्र खान ने भी अदालत में आपसी तलाक के लिए भी अर्जी दी है। उनके वकील ने कहा, सौमित्रदा आज नहीं आए हैं, लेकिन उन्होंने पहले आवेदन किया था।

 

Visited 134 times, 1 visit(s) today
शेयर करें

मुख्य समाचार

सिर्फ गर्दन का व्यायाम हमें इतने रोगों से रख सकता है दूर

कोलकाता : रीढ़ की हड्डी को कशेरूक दंड या मेरूदंड कहा जाता है। इससे समस्त कंकाल को सहारा मिलता है। रीढ़ की हड्डी या मेरूदंड आगे पढ़ें »

गुरुवार के दिन विष्णु भगवान की करें पूजा, इन 3 बातों को रखें ध्यान

नई दिल्ली: गुरुवार के दिन का हिंदूओं में विशेष महत्व है। गुरुवार के दिन भगवान विष्णु और देवताओं के गुरु बृहस्पति देव की पूजा होती आगे पढ़ें »

ऊपर