कांथी थाने में सौमेंदु को गीता पढ़ने की नहीं मिली इजाजत

कांथी : विधानसभा में विरोधी दल नेता शुभेन्दु अधिकारी के छोटे भाई सौमेंदु अधिकारी से कांथी थाने में शुक्रवार को पुलिस ने तीसरी बार पूछताछ की। घर से भोजन और दवा का सेवन कर सौमेंदु अधिकारी इस दिन दोपहर 12.30 बजे कांथी थाने में पहुंचे। जहां विभिन्न मामलों को लेकर पुलिस ने उनसे पूछताछ की। पुलिस ने सौमेंदु अधिकारी को थाना परिसर में गीता पढ़ने की इजाजत नहीं दी। जानकारी के अनुसार, इस दिन पुलिस की लंबी पूछताछ को देखते हुए विश्राम के समय पढ़ने के लिए भागवद् गीता की एक किताब लेकर भी सौमेंदु अधिकारी कांथी थाने में पहुंचे थे, लेकिन पुलिस ने उन्हें यह किताब थाने के भीतर ले जाने की इजाजत नहीं दी। करीब डेढ़ वर्ष पुराने मारपीट के एक मामले में शामिल होने के मामले में सौमेंदु अधिकारी को इस दिन कांथी थाने में तलब किया गया था जहां पुलिस ने उनसे पूछताछ की। पूछताछ के दौरान सौमेंदु अधिकारी ने मारपीट के किसी भी मामले में शामिल नहीं होने की बात पुलिस से कही। मालूम हो कि कांथी नगरपालिका में चेयरमैन रहने के समय सौमेंदु अधिकारी पर कांथी श्मशान घाट में दुकानों के निर्माण और आवंटन में हेराफेरी करने, शारधा घोटाले में शामिल रहने आदि कई आरोप लगाए गए हैं। आरोपों को लेकर गत शुक्रवार को भी कांथी थाने में सौमेंदु से 7 घंटे पूछताछ हुई थी जबकि इसके पहले पुलिस ने 10 घंटे तक उनसे पूछताछ की थी। अब शुक्रवार को सौमेंदु से तीसरी बार पूछताछ हुई है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

दिसम्बर में मनाऊंगा विजया सम्मिलनी, बांटूंगा लड्डू : शुभेंदु

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : शनिवार को डायमण्ड हार्बर के लाइटहाउस ग्राउंड में भाजपा की सभा को संबोधित करते हुए विपक्ष के नेता शुभेंदु अधिकारी ने राज्य आगे पढ़ें »

डायमण्ड हार्बर में शुभेंदु की सभा से पहले हंगामा, घरों व वाहनों में आगजनी

कांथी में अवरोध करने में मुझे 3 सेकेंड लगते : शुभेंदु सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : शनिवार को डायमण्ड हार्बर में विपक्ष के नेता शुभेंदु अधिकारी की सभा आगे पढ़ें »

ऊपर