​पिता की दुर्घटना में मौत की जानकारी पाकर भी बेटे ने दी माध्यमिक की परीक्षा

Fallback Image

बशीरहाट : बशीरहाट के माटिया थाना अंतर्गत नेहालपुर सरदारपाड़ा इलाके के निवासी 7 लोगों की शनिवार की सुबह ओडिशा के जाजपुर इलाके में दुर्घटना में जान चली गयी जिसमें गाड़ी का ड्राइवर सूरज मंडल भी शामिल था। जहां सात मौतों से पूरा गांव मातम में डूबा रहा वहीं सूरज के बेटे ने साहस दिखाया और इसदिन भी परीक्षा केंद्र पहुंच गया। पिता के सपने को पूरा करने के लिए सूरज के बेटे काश्मीर मंडल ने पूरी तैयारी के साथ भूगोल की परीक्षा दी जिसके बाद पिता के अंतिम संस्कार की क्रिया में शामिल हुआ। धानकुड़िया हाईस्कूल का छात्र काश्मीर पढ़ने में काफी अच्छा है। वह इस बार माध्यमिक की परीक्षा दे रहा है। काश्मीर की सीट माटिया बुनोरहाटी हाई स्कूल में पड़ी है। परिवार के एकमात्र रोजगार करने वाले सूरज मंडल की दुर्घटना में मौत से यह परिवार काफी मुश्किलों में आ गया है ​फिर भी इस कम उम्र में काश्मीर ने जीवन में आयी इस विपदा में पूरा साहस दिखाया है। काश्मीर का कहना है कि पिता चाहते थे कि वह पढ़ाई लिखाई करे और कुछ बनकर दिखाये। यही कारण है कि उसने इसदिन भी परीक्षा दी है और आगे भी सारे पेपर देगा। गांव के इस लड़के के साहस व पिता के लिए उसके कर्तव्यों के निर्वाह को देख सभी की आंखे नम हो उठीं।

Visited 92 times, 1 visit(s) today
शेयर करें

मुख्य समाचार

‘उलझ’ का टीज़र हुआ रिलीज, IFS अधिकारी की भूमिका में नजर आई जान्हवी

मुंबई: बॉलीवुड स्टार जान्हवी कपूर की नई फ‌िल्म उलझ का टीजर रिलीज हो चुका है। इस टीजर में देखा जा सकती है क‌ि जान्हवी एक आगे पढ़ें »

25000 रुपये, साल में 10 सिलेंडर फ्री…TMC ने जारी किया घोषणापत्र

कोलकाता: मुख्यमंत्री ममता बनर्जी की पार्टी TMC  ने लोकसभा चुनाव 2024 के लिए आज बुधवार (17 अप्रैल, 2024) को घोषणा-पत्र जारी कर दिया है। मैनिफेस्टो आगे पढ़ें »

ऊपर