सामाजिक सम्मान नष्ट हो रहा है लेकिन धैर्य रखें : फिरहाद

कर्मियों को मेयर की सलाह, विपक्ष को जवाब
सन्मार्ग संवाददाता
कोलकाता : कोलकाता नगर निगम के मेयर फिरहाद हकीम ने अपने पार्टी के नेताओं की गिरफ्तारी पर प्रतिक्रिया दी, जिसमें उन्होंने अपने कर्मियों का हौसला बढ़ाने के साथ ही विपक्ष को जवाब भी दिया। मेयर ने शनिवार को कोलकाता नगर निगम में किये गये संवाददाता सम्मेलन में कहा कि मौजूदा समय में कई मायनों में सामाजिक सम्मान नष्ट हो रहा है लेकिन यह समय धैर्य रखने का है। समय के साथ सब ठीक होगा। वहीं विपक्ष को लेकर मेयर ने असभ्य कहते हुए कटाक्ष किया। उन्होंने खुद को लेकर कहा कि मुझे लेकर विपक्ष कितना कुछ कहता आ रहा है। कानून अपने तरीके से काम करेगा। मेयर ने अपने कर्मियों को कहा कि सभी का समाज में सम्मान है। इसे धूमिल करने का अधिकार संविधान के तहत भी किसी को नहीं है। विपक्ष के नेता इस वक्त असहिष्णु हो गये हैं। मेयर ने अपने कर्मियों से अपील की कि किसी की बातों में या उकसावे में आकर ऐसा कुछ न करें कि अपना ही सम्मान दांव पर लग जाए। अपनी पूरी आस्था जनता पर है, जनता का साथ है तो कोई कुछ बिगाड़ नहीं सकता है। जनता तय करेगी कौन दोषी है, कौन दोषी नहीं है। मालूम हो कि फिरहाद ने अनुव्रत मंडल की गिरफ्तारी के बाद ही कहा था कि तृणमूल कर्मी या नेता हर कोई चोर नहीं है। तृणमूल में सभी खराब नहीं हैं, जो गलत हैं जनता उसकी गलती की सजा देगी।
वहीं बीरभूम के डॉक्टर कांड को लेकर फिरहाद ने कहा कि कोई निर्देश नहीं देता है, अनुरोध कोई भी कर सकता है। कौन अस्वस्थ है, उसे कितने आराम की जरूरत है, जांच के बाद डाक्टर ही इसे लेकर सलाह दे सकता है। इसे लेकर मुद्दा बनाने की आवश्कता नहीं है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

माल हादसे के मृतकों के परिजनों को क्षतिपूर्ति, दिए जाएंगे…..

मालबाजार: माल नदी का जल स्तर बढ़ने से आयी बाढ़ की चपेट में मृतकों के परिजनों को क्षतिपूर्ति की घोषणा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कार्यालय की आगे पढ़ें »

मो. अली पार्क के निकट पूजा ड्यूटी कर रहे पुलिस कर्मी की अस्वाभाविक मौत

कोलकाता : महा दशमी की सुबह मो. अली पार्क के निकट पूजा ड्यूटी कर रहे पुलिस कर्मी की अस्वाभाविक परिस्थितियों में मौत हो गई। घटना जोड़ासांको आगे पढ़ें »

ऊपर