…तो दादा के बायोपिक में उनका किरदार निभायेंगे रणबीर कपूर

कोलकाताः दो दिन पहले भारतीय टीम के पूर्व कप्‍तान और बीसीसीआई अध्‍यक्ष रह चुके सौरभ गांगुली अपनी बायोपिक के काम के सिलसिले में मुंबई गए थे। वह वहां स्क्रिप्ट पढ़ने में व्यस्त हैं। इस बीच, सौरभ की बायोपिक में उनकी भूमिका कौन निभाएगा, इस बारे में अटकलें तेज हो गईं। बी-टाउन से खबर आ रही है कि रणबीर कपूर सौरभ गांगुली की भूमिका निभायेंगे। काफी समय से कयासों का दौर चल रहा था। ऋतिक रोशन और रणबीर कपूर का नाम सुना गया था। लेकिन सौरभ ने खुद कहा था कि रणबीर उनके किरदार में बखूबी जंचेंगे। सौरभ ने खुद 2021 की शुरुआत में अपनी बायोपिक का ऐलान किया था।

दादा ने लिखी स्क्रिप्‍ट

सौरभ गांगुली ने कोलकाता एयरपोर्ट पर बातचीत करते हुए कहा कि बहुत सारे काम निपटाने के लिए मैं मुंबई जा रहा हूं। बायोपिक की स्क्रिप्‍ट को लेकर चर्चाएं हुई हैं। उन्‍होंने स्‍पष्‍ट किया कि स्क्रिप्‍ट को लेकर काम लगभग खत्‍म हो चुका है।दादा ने कहा, “मैं खुद ही अपनी फिल्‍म की स्क्रिप्‍ट लिख रहा हूं। स्‍क्रीनप्‍ले को लेकर लव प्रोडक्‍शन हाउस के साथ चर्चा होगी। काफी महीनों तक बायोपिक को लेकर उस तेजी से नहीं हो पाया जिससे होना चाहिए था। मेरे और प्रोडक्‍शन हाउस के टाइट शेड्यूल के चलते काम में ज्‍यादा तेजी नहीं आ पाई। हालांकि इस बार काम तेजी से होगा।”

 

 

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

शांतिपुर में युवक का फंदे से झूलता शव बरामद

नदिया : शांतिपुर थाना अंतर्गत फुलिया कालीपुर निवासी कौशिक पाल (22) का उसके घर में दो तल्ले पर फंदे से झूलता शव बरामद किया गया। आगे पढ़ें »

कृष्णनगर में ट्रक ने 3 को कुचला, 2 मरे

नदिया : नकासीपाड़ा थाना अंतर्गत दोहखोला रेलवे ब्रिज के निकट शुक्रवार की देर रात शादी में कैटरिंग का काम करके लौट रहे 3 लोगों को आगे पढ़ें »

ऊपर