…तो क्या भविष्य में ममता को प्रधानमंत्री के रूप में देखना चाहते हैं अखिलेश?

कोलकाता : तृणमूल सुप्रीमो तथा सीएम ममता बनर्जी से आज समाजवादी पार्टी के प्रमुख अखिलेश यादव मुलाकात करने कोलकाता आये हैं। यह मुलाकात सीएम के आवास पर शाम को हुई। उन्होंने कहा कि जब वे बंगाल आते हैं तो उन्हें कोलकाता आना हमेशा अच्छा लगता है। उन्होंने मुस्कुराते हुए मीठा दही खाने की इच्छा जाहिर की। उन्होंने केंद्र की ईडी-सीबीआई जांच पर हमला बोला। भाजपा के खिलाफ तंज कसा और उन्होंने कांग्रेस को भी आड़े हाथ से लिया।
क्षेत्रीय दलों को एकजुट करने का आह्वान
समाजवादी पार्टी की कार्यकारिणी की बैठक के लिए कोलकाता पहुंचे उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और समाजवादी पार्टी के प्रमुख अखिलेश यादव ने शुक्रवार को साफ कहा कि समाजवादी पार्टी भाजपा और कांग्रेस से समान दूरी बनाए रखेगी। इसके साथ ही क्षेत्रीय दलों को एकजुट करने का आह्वान किया। साथ ही यह साफ कर दिया कि लोकसभा चुनाव के बाद मोर्चा के नेता का चयन होगा। दूसरी ओर, टीएमसी ने भी अपनी बैठक में भाजपा विरोधी और कांग्रेस से समान दूरी बनाने का ऐलान किया।
भविष्य में ममता को प्रधानमंत्री के रूप में क्या देखना चाहते हैं अखिलेश? सपा प्रमुख का फौरन जवाब था, ”हम मिलकर तय करेंगे।” दूसरी ओर, तृणमूल कांग्रेस के लोकसभा में नेता सुदीप बनर्जी ने भी साफ कर दिया कि जो पार्टी जिस राज्य में मजबूत हैं। वहां चुनाव लड़े और नेता का फैसला लोकसभा चुनाव के बाद होगा। सुदीप बनर्जी ने कहा कि ममता बनर्जी मार्च के अंतिम सप्ताह या अप्रैल के पहले सप्ताह में दिल्ली जाएंगी।

Visited 78 times, 1 visit(s) today
शेयर करें

मुख्य समाचार

Taapsee Pannu Wedding: शादी को लेकर तापसी पन्नू ने तोड़ी चुप्पी, बोलीं ये…

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू की शादी की चर्चा तेजी से फैल रही है। कई रिपोर्ट में यह कहा जा रहा है कि वो आगे पढ़ें »

TATA: EV कारोबार के लिए IPO लाने की तैयारी में टाटा ग्रुप, जानिए कितनी राशि जुटाने का है प्लान ?

नई दिल्ली: देश की दिग्गज कंपनियों की लिस्ट में शामिल TATA ग्रुप इलेक्ट्रिक वाहनों की संख्या बढ़ाने के लिए अधिक निवेश करने की योजना बना आगे पढ़ें »

ऊपर
error: Content is protected !!