‘सिटी ऑफ जॉय’ कोलकाता में स्नोफॉल! देखें तस्वीरें

कोलकाताः महानगर समेत प्रदेश में धीरे-धीरे ही सही पर अब सर्दी ने असर दिखाना शुरू कर दिया। पारे में गिरावट के साथ कोलकाता में गुरुवार को न्यूनतम 13.0 व अधिकतम तापमान 23 डिग्री सेल्सियस रहा जबकि मौसम विभाग ने 13 डिग्री से नीचे पारा गिरने की भविष्यवाणी की है। कोलकाता सहित बंगाल के विभिन्न जिलों में अगले 24 घंटे तापमान में आएगी और गिरावट, बढ़ेगी शीतलहर। इसी बीच अंगशुमन चौधरी नामक एक ट्विटर यूजर ने एआई-जेनरेट कुछ तस्वीरें साझा की हैं जो शहरों को बर्फ की चादर में ढके हुए दिखाती हैं। अंगशुमन ने कल्पना की है कि नई दिल्ली और कोलकाता जैसे शहर बर्फ की परतों में ढके होने पर कैसे दिखेंगे, जहां एक पोस्ट में दिल्ली के प्रतिष्ठित इंडिया गेट और पुरानी दिल्ली की गलियों में एक ऐतिहासिक गेट को दिखाया गया है, वहीं दूसरी में कोलकाता की सड़कों को ट्राम और पुरानी कारों से भरा हुआ दिखाया गया है।
कुछ ऐसी दिख रही है कोलकाता की सड़कें

कोलकाता की सड़कें ट्राम और पुरानी कारों से भरी हुई हैं। बर्फ से ढकी हुई यें सड़कें बेहद खूबसूरत लग रही हैं।
कई यूजर्स ने कमेंट किए कि वे दूसरे शहरों से भी इसी तरह की तस्वीरें देखना चाहते हैं। लोगों ने ट्विटर पर कमेंट करते हुए कहा है कि बर्फ में दिल्ली की तुलना में कोलकाता का मिजाज ज्यादा अच्छा लग रहा है।

देखें तस्वीरें

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

कल ही उनकी सरकार गिर गयी थी, किसी प्रकार बची

- बंगाल का बकाया रुपया नहीं दिया तो होगा आंदोलन - ममता बर्दवान : कल उनकी सरकार गिर गई थी। कुछ लोगों को फोन कर उनसे आगे पढ़ें »

राज्यपाल को लेकर भाजपा ने दी गृह मंत्रालय को रिपोर्ट

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : गत नवम्बर महीने में पश्चिम बंगाल के स्थायी राज्यपाल बने डॉ. सी. वी. आनंदा बोस के बारे में भा​जपा नेताओं ने सोचा आगे पढ़ें »

ऊपर