सॉल्टलेक में मॉर्निंग वॉक कर रही वृद्धा से छिनताई, दो गिरफ्तार

सन्मार्ग संवाददाता
विधाननगर : चतुर्थी के दिन सॉल्टलेक के एफसी ब्लॉक में 70 वर्षीया वृद्धा से छिनताई करने के आरोप में पुलिस ने दो लोगों को गिरफ्तार किया है। घटना विधाननगर दक्षिण थाना इलाके की है। अभियुक्तों के नाम व‌िक्रम मुखोपाध्याय और सुदीप सेन हैं। पुलिस ने विक्रम को बेलियाघाटा और सुदीप को टेंगरा इलाके से पकड़ा है। छिनताई में इस्तेमाल बाइक को भी बरामद किया गया है। रविवार को अभियुक्तों को अदालत में पेश करने पर उन्हें पुलिस हिरासत में भेज दिया गया। पुलिस सूत्रों के अनुसार चतुर्थी के दिन सुबह के समय एक 70 वर्षीया वृद्धा एफसी ब्लॉक में मॉर्निंग वॉक कर रही थी। वृद्धा के अनुसार जब वह मॉर्निंग वॉक कर रही थी तभी एटीआई के पास बाइक सवार दो अभियुक्त आए और उसके गले सो सेने की चेन छीनकर फरार हो गए। घटना के बाद वृद्धा ने थाने में शिकायत दर्ज करायी। उक्त शिकायत के आधार पर पुलिस ने मामले की जांच शुरू की। जांच के दौरान पुलिस ने इलाके में लगे सीसीटीवी कैमरे के फुटेज को खंगालकर अभियुक्त को चिन्हित कर उसे पकड़ा। फिलहाल पुलिस अभियुक्तों से पूछताछ कर मामले की जांच कर रही है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

रानाघाट में पड़ोसी महिला ने युवक को मारा चाकू

नदिया : रानाघाट थाने की पुलिस ने तारापुर निवासी गृहवधू मामन विश्वास को पड़ोसी युवक सुबोध विश्वास को चाकू मारकर घायल कर देने के आरोप आगे पढ़ें »

बीएसएफ ने 97 लाख से अधिक के सोने के बिस्किट समेत महिला तस्कर को पकड़ा

उत्तर 24 परगना : सोमवार को 10 बजे दक्षिण बंगाल सीमांत के अंतर्गत सीमा चौकी जयंतीपुर, 158 वीं वाहिनी के जवानों ने एक महिला तस्कर आगे पढ़ें »

ऊपर