चंदन की तस्करी : हावड़ा से मुख्य अभियुक्त समेत 4 गिरफ्तार

सलकिया स्कूल रोड के एक गोदाम से मिली चोरी हुई 1.80 क्विंटल चंदन की लकड़ी
सन्मार्ग संवाददाता
हावड़ा : पुरुलिया जिले की बाघमुंडी पुलिस ने चंदन की लकड़ी के साथ 4 लोगों को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार किए गए चारों अभियुक्त हावड़ा और ओडिशा के रहने वाले हैं। इनके नाम संतोष नस्कर, समीर नस्कर, अखिल बारिक और गणेश बारिक हैं। अभियुक्तों को जिला अदालत में पेश कर उन्हें 7 दिन की पुलिस रिमांड पर लिया गया है। इस संबंध में पुरुलिया के एसपी अभिजीत बनर्जी ने बताया कि बाघमुंडी थाना क्षेत्र के वन विभाग के बाघमुंडी बुरदा बिट कार्यालय परिसर से बदमाशों ने गत 13 अक्टूबर को एक चंदन का पेड़ व क्षेत्र के एक आश्रम से 14 अक्टूबर को 3 चंदन के पेड़ काटकर ले भागे थे। उक्त घटना की वन विभाग ने बाघमुंडी थाना में लिखित शिकायत दर्ज करायी थी। इस बारे में हावड़ा के डीसी नार्थ अनुपम सिंह ने बताया कि पुलिस ने जांच शुरू कर हावड़ा के सलकिया रोड स्थित एक गोदाम से चारों अभियुक्त समेत चोरी की गई चंदन की लकड़ी बरामद की है, जिनका वजन 1.80 क्विंटल है। पुलिस का अनुमान है कि यह गिरोह अवैध चंदन की अंतरराष्ट्रीय तस्करी से जुड़ा हुआ है। इस घटना में और भी कई लोगों के शामिल होने की आशंका है, इसलिए पुलिस गिरोह से जुड़े अन्य लोगों की गिरफ्तारी का प्रयास कर रही है।

Visited 98 times, 1 visit(s) today
शेयर करें

मुख्य समाचार

Taapsee Pannu Wedding: शादी को लेकर तापसी पन्नू ने तोड़ी चुप्पी, बोलीं ये…

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू की शादी की चर्चा तेजी से फैल रही है। कई रिपोर्ट में यह कहा जा रहा है कि वो आगे पढ़ें »

TATA: EV कारोबार के लिए IPO लाने की तैयारी में टाटा ग्रुप, जानिए कितनी राशि जुटाने का है प्लान ?

नई दिल्ली: देश की दिग्गज कंपनियों की लिस्ट में शामिल TATA ग्रुप इलेक्ट्रिक वाहनों की संख्या बढ़ाने के लिए अधिक निवेश करने की योजना बना आगे पढ़ें »

ऊपर
error: Content is protected !!