चंदन की तस्करी : हावड़ा से मुख्य अभियुक्त समेत 4 गिरफ्तार

सलकिया स्कूल रोड के एक गोदाम से मिली चोरी हुई 1.80 क्विंटल चंदन की लकड़ी
सन्मार्ग संवाददाता
हावड़ा : पुरुलिया जिले की बाघमुंडी पुलिस ने चंदन की लकड़ी के साथ 4 लोगों को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार किए गए चारों अभियुक्त हावड़ा और ओडिशा के रहने वाले हैं। इनके नाम संतोष नस्कर, समीर नस्कर, अखिल बारिक और गणेश बारिक हैं। अभियुक्तों को जिला अदालत में पेश कर उन्हें 7 दिन की पुलिस रिमांड पर लिया गया है। इस संबंध में पुरुलिया के एसपी अभिजीत बनर्जी ने बताया कि बाघमुंडी थाना क्षेत्र के वन विभाग के बाघमुंडी बुरदा बिट कार्यालय परिसर से बदमाशों ने गत 13 अक्टूबर को एक चंदन का पेड़ व क्षेत्र के एक आश्रम से 14 अक्टूबर को 3 चंदन के पेड़ काटकर ले भागे थे। उक्त घटना की वन विभाग ने बाघमुंडी थाना में लिखित शिकायत दर्ज करायी थी। इस बारे में हावड़ा के डीसी नार्थ अनुपम सिंह ने बताया कि पुलिस ने जांच शुरू कर हावड़ा के सलकिया रोड स्थित एक गोदाम से चारों अभियुक्त समेत चोरी की गई चंदन की लकड़ी बरामद की है, जिनका वजन 1.80 क्विंटल है। पुलिस का अनुमान है कि यह गिरोह अवैध चंदन की अंतरराष्ट्रीय तस्करी से जुड़ा हुआ है। इस घटना में और भी कई लोगों के शामिल होने की आशंका है, इसलिए पुलिस गिरोह से जुड़े अन्य लोगों की गिरफ्तारी का प्रयास कर रही है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

ईडी के सामने कुंतल का विस्फोटक बयान, कहा पार्थ चटर्जी ने भी लिये थे 15 करोड़ रुपये

कोलकाताः शिक्षक भर्ती भ्रष्टाचार मामले में गिरफ्तार पार्थ चटर्जी इसी मामले में फंसे कुंतल घोष के भी संपर्क में थे। ईडी की पूछताछ में तृणमूल आगे पढ़ें »

हावड़ा : नशा और जुआ खेलने से मना किया तो पेट में घुसा दी कांच टूटी बोतल

हावड़ाः हावड़ा में शराब पीने और जुआ खेलने वाले लोगों को रोकना एक व्यक्ति को इतना महंगा पड़ा कि उसे अपनी जान गंवानी पड़ी। स्थानीय आगे पढ़ें »

ऊपर