सिलीगुड़ी में तस्करी का भंडाफोड़, 43 किलों गांजा के साथ 4 गिरफ्तार

सिलीगुड़ीः सिलीगुड़ी पुलिस की एनजेपी थाना पुलिस ने फिर एक बार गांजा तस्करी का भंडाफोड़ किया है। पुलिस ने तस्करी के आरोप में चार लोगों को गिरफ्तार कर मामले की जांच शुरू कर दिया है। मिली जानकारी के अनुसार एनजेपी पुलिस को सूचना मिली की कुछ तस्कर चार पहिया वाहन में गांजा तस्करी करने की फ‌िराक में हैं। इसी को लेकर सोमवार की शाम से ही एनजेपी थाना की पुलिस ने सादे पोशाक में फूलबाड़ी गाजोलडोबा कैनल रोड संलग्न पुटिमारी इलाके में अभियान चलाकर भारी मात्रा में गांजा बरामद किया है। इस घटना में चार लोगों को भी गिरफ्तार किया है। ग‌िरफ्तार आरोपियों में पवित्रो बर्मन, निलकमल सरकार,निर्मल दास और देवाशीष सरकार है। ये चारों कूचबिहार के निवासी बताये गये है। इस दौरान गाड़ी के गुप्त चेंबर से 43 किलो गांजा बरामद किया गया। बरामद गांजे की अनुमानित बाजार कीमत करीब पांच लाख रुपये है।

 

Visited 75 times, 1 visit(s) today
शेयर करें

मुख्य समाचार

IPL के बीच में बेटे को याद कर भावुक हुए शिखर धवन, फोटो शेयर कर लिखी ये बात

नई दिल्ली: IPL 2024 में टीम इंडिया के स्टार बल्लेबाज शिखर धवन पंजाब किंग्स की कप्तानी कर रहे हैं। उनकी टीम का प्रदर्शन अब तक आगे पढ़ें »

‘उलझ’ का टीज़र हुआ रिलीज, IFS अधिकारी की भूमिका में नजर आई जान्हवी

मुंबई: बॉलीवुड स्टार जान्हवी कपूर की नई फ‌िल्म उलझ का टीजर रिलीज हो चुका है। इस टीजर में देखा जा सकती है क‌ि जान्हवी एक आगे पढ़ें »

ऊपर