सिलीगुड़ी में तस्करी का भंडाफोड़, 43 किलों गांजा के साथ 4 गिरफ्तार

सिलीगुड़ीः सिलीगुड़ी पुलिस की एनजेपी थाना पुलिस ने फिर एक बार गांजा तस्करी का भंडाफोड़ किया है। पुलिस ने तस्करी के आरोप में चार लोगों को गिरफ्तार कर मामले की जांच शुरू कर दिया है। मिली जानकारी के अनुसार एनजेपी पुलिस को सूचना मिली की कुछ तस्कर चार पहिया वाहन में गांजा तस्करी करने की फ‌िराक में हैं। इसी को लेकर सोमवार की शाम से ही एनजेपी थाना की पुलिस ने सादे पोशाक में फूलबाड़ी गाजोलडोबा कैनल रोड संलग्न पुटिमारी इलाके में अभियान चलाकर भारी मात्रा में गांजा बरामद किया है। इस घटना में चार लोगों को भी गिरफ्तार किया है। ग‌िरफ्तार आरोपियों में पवित्रो बर्मन, निलकमल सरकार,निर्मल दास और देवाशीष सरकार है। ये चारों कूचबिहार के निवासी बताये गये है। इस दौरान गाड़ी के गुप्त चेंबर से 43 किलो गांजा बरामद किया गया। बरामद गांजे की अनुमानित बाजार कीमत करीब पांच लाख रुपये है।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

मंत्री जी मेरी बहू को वापस घर ले आइए…

बनगांव : ‘मंत्री जी कोशिश करेंगे तो जरूर संभव होगा, मेरी बहू जरूर घर वापस लौट आयेगी।’ यह निवेदन बनगांव अंचल के गायघाटा धर्मपुर ग्राम आगे पढ़ें »

रेडियो के जरिए लोगों को साइबर क्राइम के प्रति जागरूक कर रही है कोलकाता पुलिस

अगले दो महीने तक रेडियो पर चलेगा विज्ञापन सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : कोलकाता पुलिस के साइबर सेल की ओर से महानगर में विभिन्न तरह के साइबर क्राइम आगे पढ़ें »

ऊपर