बर्दवान स्टेशन से अवैध हथियार के साथ तस्कर गिरफ्तार

कोलकाता : बंगाल एसटीएफ ने बर्दवान रेलवे स्टेशन से अवैध हथियार के साथ एक तस्कर को गिरफ्तार किया है। अभियुक्त के पास से 3 सिंगल शटर मिला है। अभियुक्त उक्त हथियार बिहार के मुंगेर से ला रहा था। जानकारी के अनुसार एसटीएफ अधिकारियों को गुप्त सूचना मिली थी कि एक दिव्यांग व्यक्ति अपनी दिव्यांगता का फायदा उठाकर हथियार की तस्करी करता है, वह आए दिन ट्रेन में सफर कर हथियार की तस्करी करता है। इस बीच एसटीएफ की टीम को सूचना मिली कि अभियुक्त सोमवार को अवैध हथियार की खेप लेकर बिहार से कोलकाता जा रहा है। उक्त सूचना के आधार पर एसटीएफ की टीम ने उसे बर्दवान स्टेशन पर ट्रेन के अंदर से पकड़ा। तलाशी लेने पर उसके पास से 3 सिंगल शटर बरामद किए गए। इसके बाद बर्दवान जीआरपी थाने में अभियुक्त के खिलाफ शिकायत दर्ज करायी गयी। फिलहाल एसटीएफ अधिकारी अभियुक्त से पूछताछ कर मामले की जांच कर रहे हैं।

शेयर करें

मुख्य समाचार

एसएससी मामले में गिरफ्तार सुबीरेश भट्टचार्य को 10 दिनों की जेल हिरासत

अदालत ने सीबीआई के जांच अधिकारी की लगायी क्लास जज ने पूछा- क्यों चाहिए सीबीआई हिरासत वजह बताईए सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : सोमवार को एसएससी मामले में गिरफ्तार आगे पढ़ें »

विदेश में नौकरी देने के नाम पर अपहरण मामले में और 7 गिरफ्तार

अभियुक्तों में मकान मालिक और दो दिल्ली के एजेंट भी शामिल सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : विदेश में नौकरी देने के नाम पर अपहरण मामले में और सात आगे पढ़ें »

ऊपर