सिंथी से 5 करोड़ के हेरोइन के साथ तस्कर गिरफ्तार

1.70 लाख रुपये नकद बरामद
सन्मार्ग संवाददाता
कोलकाता : सिंथी थानांतर्गत बीटी रोड स्थित साउथ सिंथी क्रॉसिंग से कोलकाता पुलिस के एसटीएफ ने एक किलो हेरोइन के साथ एक तस्कर को गिरफ्तार किया है। अभियुक्त का नाम रवि राय (30) है। वह हुगली के उत्तरपाड़ा का रहनेवाला है। उसके पास से बरामद हेरोइन की कीमत बाजार में 5 करोड़ रुपये है। इसके साथ ही उसके पास से 1.70 लाक रुपये नकद बरामद किए गए हैं। जानकारी के अनुसार एसटीएफ की टीम को गुप्त सूचना मिली थी कि कुछ लोग इलाके में हेरोइन की तस्करी करने वाले हैं। उक्त सूचना के आधार पर एसटीएफ की टीम सिंथी और आपसपास के इलाके में नजर रख रही थी। आरोप है कि शाम के वक्त साउथ सिंथी क्रॉसिंग के पास एसटीएफ ने राहुल को रोका। तलाशी लेने पर उसके पास से 1 किलो हेरोइन मिला। उसके पास से 1.70 लाख रुपये भी मिला। फिलहाल एसटीएफ अधिकारी अभियुक्त से पूछताछ कर उसके अन्य साथियों की तलाश कर रही है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

आरपीएफ की तत्परता से बचे यात्री की जान

सन्मार्ग संवाददाता हावड़ा : हावड़ा स्टेशन के प्लैटफॉर्म नंबर 18 में एक चलती ट्रेन से लड़खड़ाने पर यात्री नीचे गिर गया । इस दौरान प्लैटफॉर्म पर आगे पढ़ें »

निगम के कार पार्किंग विभाग ने 8.5 करोड़ रुपये किए अर्जित

कोलकाता : कोलकाता नगर निगम के कार पार्किंग विभाग ने चालू वित्तीय वर्ष में 8.5 करोड़ अर्जित किए हैं। ये आय एक अप्रैल से 22 आगे पढ़ें »

ऊपर