नए लुक में मेट्रो रेलवे के स्मार्ट कार्ड

सन्मार्ग संवाददाता
कोलकाताः मेट्रो रेलवे ने रविवार से नए लुक वाले स्मार्ट कार्ड जारी करना शुरू कर दिया है। मेट्रो ने पिछले साल यानी 2021 में स्मार्ट कार्ड ब्रांडिंग के लिए शहर के एक निजी अस्पताल के साथ एक समझौता किया है। उस समझौते के एक हिस्से के रूप में, इस नए रूप के साथ स्मार्ट कार्ड नॉर्थ साउथ व ईस्ट वेस्ट मेट्रो कॉरिडोर के सभी बुकिंग काउंटरों पर उपलब्ध कराए गए हैं। मेट्रो रेलवे द्वारा हाल ही में 1.20 लाख ऐसे नए स्मार्ट कार्ड खरीदे गए हैं और इन्हें यात्रियों को बेचा जाएगा। ये कार्ड यात्रियों के बीच बहुत लोकप्रिय हैं और इसके लिए कई कॉरपोरेट घरानों ने स्मार्ट कार्डों की ब्रांडिंग में रुचि दिखाई है। इससे पहले एक निजी बैंक को स्मार्ट कार्ड ब्रांडिंग में शामिल किया गया था। इस कदम से मेट्रो रेलवे को अपने गैर-किराया राजस्व आय बढ़ाने में मदद मिलेगी। मेट्रो रेलवे कोविड महामारी के कारण होने वाले नुकसान को कम करने के लिए एनएफआर से कमाई करने के लिए कड़ी मेहनत कर रहा है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

पीएम ने मालबाजार हादसे पर जताया दुःख

कोलकाता: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने माल में हुए हादसे को लेकर ट्वीट करते हुए दुःख जाहिर किया।उन्होंने ट्वीट किया कि पश्चिम बंगाल के जलपाईगड़ी में आगे पढ़ें »

पार्थ ने नहीं की जमानत की अपील, सुबिरेश के साथ शांतिप्रसाद फिर भेजे गये जेल

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : बुधवार को विजया दशमी की दोपहर एसएससी मामले में गिरफ्तार पार्थ चटर्जी की सुनवाई विशेष अदालत में हुई। सुनवाई में आगामी 19 आगे पढ़ें »

ऊपर