टाला ब्रिज पर छोटे वाहन हुए चालू, 29 सितम्बर से चलने लगेंगी बसें

कोलकाता : इस वक्त की बड़ी खबर आ रही है कि टाला ब्रिज पर छोटे वाहन चालू हो गए हैं। 29 सितम्बर से बसें भी चलने लगेंगी। मालूम हो कि गत गुरुवार को टाला ब्रिज का उद्घाटन मुख्यमंत्री ने किया था। दुर्गा पूजा से पहले ब्रिज के खुल जाने से लोगों बड़ी राहत मिली है। प्रशासन ने दावा किया था कि महालया से पहले ब्रिज चालू हो जायेगा और इस ​ब्रिज के उद्घाटन के साथ ही प्रशासन ने अपना वादा पूरा किया है।
फिलहाल छोटे वाहनों को होगी अनुमति
सूत्रों ने बताया कि टाला ब्रिज की शुरुआत में केवल हल्के और छोटे वाहन ही चलाये जाएंगे। 29 सितम्बर से बसों को भी चलाने की अनुमति मिल गयी है।
कोलकाता को जोड़ता है उपनगरों से
टाला ब्रिज कोलकाता को उपनगरों से जोड़ता है। लेकिन माझेरहाट पुल के ढह जाने के बाद खतरे से बचने के लिए पुराने पुल को तोड़कर नया ब्रिज बनाने का निर्णय लिया गया। इसके बाद 1 फरवरी, 2020 से टाला ब्रिज पर यातायात पूरी तरह से बंद कर दिया गया। पुनर्निर्माण कार्य शुरू हुआ।

शेयर करें

मुख्य समाचार

एसएससी : 21 हजार पदों पर नियुक्ति में घपले का खुलासा

सीबीआई की नयी सिट के प्रमुख ने कहा कोर्ट में सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : स्कूलों में ग्रुप डी के पदों पर नियुक्ति घोटाले के एक मामले की आगे पढ़ें »

93 लाख नगदी बरामदगी को लेकर ममता ने भाजपा पर साधा निशाना

भाजपा को आ रहा हवाला का पैसा सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : जलपाईगुड़ी में एक गाड़ी से 93 लाख रुपये नगदी बरामदगी वाले मामले में सीएम ममता बनर्जी आगे पढ़ें »

ऊपर