चेतला में गैस सिलेंडर लीक होने से झुग्गी में लगी आग, चार घायल

कोलकाता : चेतला थानांतर्गत चेतला रोड स्थित एक झुग्गी में गैस सिलेंडर लीक होने से आग लग गई। घटना में दो बच्चे समेत चार लोग घायल हो गए। घायलों की पहचान वरुण मंडल (32), पद्मा मंडल (24), अंकुश मंडल (7) और जिशु मंडल (2) के रूप में की गई है। पुलिस सूत्रों के अनुसार सोमवार की सुबह 7.20 बजे जब पद्मा घर में खना बना रही थी तभी गैस लीक होने से झुग्गी में आग लग गई। घटना के वक्त घर में मौजूद पद्मा और उसके परिवार के सदस्य घर से बाहर निकलने की कोशिश में घायल हो गए। स्थानीय लोगों ने फौरन घटना की जानकारी पुलिस और दमकल विभाग को दी। मौके पर पहुंचे दमकल के एक इंजन ने आग पर काबू पा लिया। वहीं सभी घायलों को फौरन अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां अंकुश और जिशु को प्राथमिक उपचार के बाद छोड़ दिया गया जबकी वरुण और पद्मा अब भी इलाजरत हैं।

शेयर करें

मुख्य समाचार

‘तापस भाजपा का ‌आदमी है, अदालत में भी यही कहूंगा’

कोलकाताः तापस मंडल का भाजपा से 'सांठगांठ' है। शिक्षक भर्ती भ्रष्टाचार मामले में फंसे तृणमूल युवा नेता कुंतल घोष ने शुक्रवार को सीजीओ परिसर से आगे पढ़ें »

बड़ी खबर : कोलकाता में चिकन पॉक्स से मरने वालों की संख्या 26 हुई

कोलकाताः  क्या कोविड के तरह ही चिकल पॉक्स भी लोगों में बढ़े जा रहा है? क्या इसके संक्रमण का तरीके भी कोविड के जैसे ही आगे पढ़ें »

ऊपर