थप्पड़ कांड : भाजपा कर्मी के विरुद्ध भी पुलिस में शिकायत दर्ज

कांड में नये मोड़ को लेकर फिर लगे आरोप-प्रत्यारोप
अब तक घर नहीं लौटा है अभियुक्त शिवम
बारासात : बारासात अंचल के दत्तोपुकुर में शनिवार को दीदीर सुरक्षा कवच अभियान के तहत राज्य के मंत्री रथिन घोष के सामने ही भाजपा मंडल अध्यक्ष सागर विश्वास को थप्पड़ जड़ दिया गया। इस थप्पड़कांड को लेकर काफी होहल्ला भी मचा। मंत्री ने जहां सागर से मांफी मांगी वहीं यह भी आरोप लगाया कि अभियान में गड़बड़ी फैलाने के उद्देश्य से सागर वहां आये हुए थे। दूसरी ओर यह भी दावा किया गया कि थप्पड़ जड़ने वाला शिवम राय तृणमूल कर्मी नहीं है। थप्पड़ कांड में सोमवार को एक और नया मोड़ तब आया जब पीड़ित के विरुद्ध ही पुलिस में शिकायत करवा दी गयी। मिली जानकारी के अनुसार सागर के विरुद्ध हिंसा फैलाने का आरोप लगाते हुए तृणमूल कर्मी गौतम मुखर्जी ने एफआईआर करवायी है। सागर का कहना है कि बंगाल में इस तरह का ही इंसाफ आम जनता के साथ भी किया जाता है। एक ओर उसे थप्पड़ लगाकर अपमानित किया गया और फिर पुलिस उसी के विरुद्ध शिकायत भी लेकर उसी पर दबाव बना रही है। दूसरी ओर थप्पड़ कांड का दूसरे प्रमुख व्यक्ति शिवम का अब तक कोई अतापता नहीं है। उसके परिवार का कहना है कि घटना के बाद से वह घर वापस नहीं लौटा है। इस दिन मंडल अध्यक्ष सागर विश्वास के विरुद्ध पुलिस में शिकायत को लेकर भाजपा के वरिष्ठ नेता शमिक भट्टाचार्य ने कहा कि यही बंगाल के लोगों का सुरक्षा कवच है। यहां सिर्फ तृणमूल कर्मियों के लिए सुरक्षा कवच बनाया गया है। तृणमूल नेता कुणाल घोष ने कहा ​कि थप्पड़ लगाना तो सही नहीं है मगर इसके पीछे की सच्चाई और गड़बड़ी करने के उद्देश्य की सच्चाई भी बाहर आनी चाहिए।

Visited 47 times, 1 visit(s) today
शेयर करें

मुख्य समाचार

Himachal Political Crisis: हिमाचल प्रदेश में सियासी उठापटक, CM सुक्खू ने इस्तीफे से किया इनकार

शिमला: हिमाचल प्रदेश में सियासी उठापटक जारी है। विधानसभा में आज बुधवार(28 फरवरी) को जमकर हंगामा हुआ। इस बीच BJP के 15 विधायकों को सदन आगे पढ़ें »

West Bengal Weather: रात में ठंड…दिन में गर्म, कबतक बंगाल में रहेगा ऐसा मौसम ?

कोलकाता: बंगाल में दो दिनों से हल्की ठंड महसूस हो रही है। बुधवार(28 फरवरी) को सुबह से ही धूप खिली हुई है। बीते कुछ दिनों आगे पढ़ें »

ऊपर