फल लदे ट्रक में छिपाकर ले जाया जा रहा था चांदी, पुलिस ने किया गिरफ्तार

बनगांव : बनगांव जिला पुलिस ने फल लदे ट्रक में भारी संख्या में चांदी के आभूषण व मोबाइल फोन की बांग्लादेश में तस्करी की कोशिश को नाकाम कर बड़ी सफलता पायी है। साथ ही पुलिस ने अभियुक्त ट्रक ड्राइवर तारक राम व खलासी लाडा राम को भी गिरफ्तार कर लिया है। बुधवार की देर रात जिला पुलिस को इसकी गुप्त सूचना मिली थी जिस पर पेट्रापोल थाने की पुलिस ने इस ओर विशेष नजर रखते हुए थाना इलाके में पहुंचते ही राजस्थान से आ रहे फल लदे ट्रक को रोका और तलाशी शुरू कर दी। ट्रक में फलों की नीचे ही 161 किलो चांदी के आभूषणों व 480 इस्तेमाल किये गये मोबाइल छिपाकर ले जाये जा रहे थे। प्राथमिक पूछताछ में ड्राइवर ने स्वीकार कर लिया है कि राजस्थान से यह सामान लादकर वे बांग्लादेश ले जा रहे थे। बनगांव जिला पुलिस अधीक्षक तरुण हाल्दार ने कहा कि बरामद चीजों का बाजार मूल्य लगभग 2 करोड़ रुपये है। पुलिस का कहना है कि इस तरह से फलों और सब्जियों में​ छिपाकर तस्कर कई तरह की सामग्रियों की तस्करी की कोशिश कर रहे हैं अतः हमारी ओर भी विशेष तौर पर इसे रोकने को लेकर काम किया जा रहा है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

पीएम ने मालबाजार हादसे पर जताया दुःख

कोलकाता: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने माल में हुए हादसे को लेकर ट्वीट करते हुए दुःख जाहिर किया।उन्होंने ट्वीट किया कि पश्चिम बंगाल के जलपाईगड़ी में आगे पढ़ें »

पार्थ ने नहीं की जमानत की अपील, सुबिरेश के साथ शांतिप्रसाद फिर भेजे गये जेल

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : बुधवार को विजया दशमी की दोपहर एसएससी मामले में गिरफ्तार पार्थ चटर्जी की सुनवाई विशेष अदालत में हुई। सुनवाई में आगामी 19 आगे पढ़ें »

ऊपर