श्यामपुर की घटना निंदनीय, युवाओं को आना होगा आगे : अरूप

हावड़ा में बेटी को बचाने में गयी पिता की जान के खिलाफ प्रदर्शन
श्यामपुर की घटना में तीनों अभियुक्त पुलिस की​ गिरफ्त में

हावड़ा : हावड़ा में श्यामपुर की घटना निंदनीय है। युवतियों व महिला की रक्षा के लिए युवाओं को हमेशा आगे आना होगा। यह कहना है मंत्री अरूप राय का। वे हावड़ा में पुस्तक मेले के उद्घाटन में पहुंचें थे। उन्होंने कहा कि इस तरह की घटना से प्रशासन को काम करने में भी दिक्कतें होती है। इस घटना में जो भी अभियुक्त है उन्हें जल्द से जल्द सजा मिलनी चाहिए। हावड़ा के श्यामपुर में बेटी से छेड़छाड़ का विरोध करने पर पिता की पीट-पीट कर हत्या करने की घटना में पुलिस ने तीनों अभियुक्तों को अपनी गिरफ्त में ले लिया। उनके नाम किल्टन बाग, टिटन बाग और शांतनु हॉपर हैं। इनमें से किल्टन की गिरफ्तारी पहले ही हो चुकी थी। पुलिस सूत्रों के मुताबिक गिरफ्तार आरोपियों के खिलाफ हत्या और पॉक्सो एक्ट समेत कई गैर जमानती मामले दर्ज हैं। बुधवार को उन्हें उलूबेड़िया कोर्ट में पेश किया गया, जहां से पुलिस ने अपनी हिरासत में लिया है।इधर इस घटना के विरोध में ​भाजपा, कांग्रेस व वाममोर्चा के सदस्यों ने थाना का घेराव किया। इसे रोकने के लिए वहां पर पहले से ही पुलिस तैनात थी।

शेयर करें

मुख्य समाचार

अब इस मुद्दे को लेकर सीएम ममता ने भाजपा पर साधा वार

कोलकाताः मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने एलआईसी और आम बजट 2023 को लेकर केंद्र सरकार पर निशाना साधा है। साथ ही उन्होंने दावा किया कि यूनियन आगे पढ़ें »

हुगली : कास्टिंग फैक्ट्री में धमाका 2 की मौत, 3 घायल

हुगली : श्रीरामपुर दिल्ली रोड़ स्थित प्यारापुर के निकट एक फैक्ट्री में धमाके से 2 लोगों की मौत हो गयी जबकि 3 लोग घायल बताये आगे पढ़ें »

ऊपर