श्यामनगर : किरायेदार के घर से बरामद किये गये बम

पंचायत चुनाव के पहले गड़बड़ी की मंशा रखने का लगा आरोप
श्यामनगर : बैरकपुर कमिश्नरेट के बासुदेपुर थाने की पुलिस ने मिली गुप्त सूचना के आधार पर काउगाछी पूर्वाशा इलाके में शिप्रा मिरब के किरायेदार संजीव दास के घर में छापामारी अभियान चलाया। वहां से पुलिस ने 6 बम बरामद किये। बताया गया है कि लगभग 9 महीने पहले ही संजीव ने शिप्रा के मकान में कमरा किराये पर लिया था। इलाके के लोगों का आरोप है कि पंचायत चुनाव के पहले संजीव यहां बम इकट्ठा कर रहा था। उसके यहां कई बाहरी लोगों का आनाजाना भी लगा रहता था। मकानमालिक प्रायः ही वहां नहीं होती थी जिसका फायदा उठाकर यहां आपराधिक क्रिया कलाप किये जा रहे थे। लोगों ने संदेह होने पर पुलिस को इसकी खबर दी थी। इस दिन बमों की बरामदगी के बाद पुलिस ने बम स्क्वॉयड टीम को वहां भेजा जिन्हाेंने बमों को वहां से बरामद कर निष्क्रिय किया। बताया गया है इस दौरान लोगों का सतर्क कर दिया गया था। फिलहाल अभियुक्त संजीव इलाके से फरार बताया जा रहा है। पुलिस उसकी तलाश कर रही है। वहीं पुलिस संजीव के पुराने रिकॉर्ड भी खंगाल रही है। आरोप है कि इसके पहले भी संजीव को हथियार के साथ पकड़ा गया था।

शेयर करें

मुख्य समाचार

पहले इलाज, फिर होगी कागजी प्रकिया – ममता

कोलकाता : एसएसकेएम अस्पताल के ट्राॅमा केयर सेंटर के इंतजाम पर सीएम ममता बनर्जी ने असंतोष जताया है और साफ निर्देेश दिया है कि पहले आगे पढ़ें »

चंदन की तस्करी : हावड़ा से मुख्य अभियुक्त समेत 4 गिरफ्तार

सलकिया स्कूल रोड के एक गोदाम से मिली चोरी हुई 1.80 क्विंटल चंदन की लकड़ी सन्मार्ग संवाददाता हावड़ा : पुरुलिया जिले की बाघमुंडी पुलिस ने चंदन की आगे पढ़ें »

ऊपर