शुभेंदु ने ​शीतवस्त्र वितरण के मामले में सीएम पर साधा निशाना

सन्मार्ग संवाददाता
कोलकाता : हिंगलगंज में सभा के दौरान समय पर शीतवस्त्र नहीं मिलने को लेकर मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने डीएम व बीडीओ को जमकर फटकार लगायी थी। उन्होंने कहा था कि 15,000 शीत वस्त्र उन्हें गरीबों में बांटने थे, लेकिन अभी तक वेे मंच पर क्यों नहीं पहुंचे। इसे लेकर कार्रवाई की बात भी मुख्यमंत्री ने कही थी। हालांकि अब इस मुद्दे को लेकर विपक्ष के नेता शुभेंदु अधिकारी ने मुख्यमंत्री पर निशाना साधा है। इससे संबंधित एक पत्र शुभेंदु अधिकारी ने अपने ट्वीटर पर पोस्ट किया है। यह पत्र गत 26 नवम्बर का है जिसे उत्तर 24 परगना के डीएम द्वारा हिंगलगंज के बीडीओ को भेजा गया था। इसमें निर्देश दिया गया था कि आस-पास के ब्लॉक में जरूरतमंदों में गर्म कपड़े 30 नवम्बर और 1 दिसम्बर के बीच बांट दें और इसकी रिपोर्ट 1 दिसम्बर को दें। विस्तृत खबर के लिए पढ़े कल का सन्मार्ग।

शेयर करें

मुख्य समाचार

डायमण्ड हार्बर में सुकांत के सामने भिड़े भाजपाई, पार्टी ने कहा, राजनीतिक विवाद नहीं

डायमण्ड हार्बर में सुकांत के सामने भिड़े भाजपाई, पार्टी ने कहा, राजनीतिक विवाद नहीं सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : शनिवार को डायमण्ड हार्बर में प्रदेश भाजपा अध्यक्ष सुकांत आगे पढ़ें »

घर के सामने जमा होता है पानी, सौरभ ने मेयर को दी चिट्ठी

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : महानगर की सड़क पर जलजमाव की समस्या कोई नयी नहीं है। फिलहाल मानसून का समय आने में देरी है, लेकिन सौरभ गांगुली आगे पढ़ें »

ऊपर