भाजपा के कर्मी सम्मेलन में टीएमसी के खिलाफ खूब गरजे शुभेन्दु

Fallback Image

पूर्व मिदनापुर : राज्य विधानसभा के विरोधी दल नेता शुभेन्दु अधिकारी रविवार को पूर्व मिदनापुर जिला अंतर्गत महिषादल में आयोजित भाजपा कर्मियों के सम्मेलन में भाषण देते हुए सीएम ममता बनर्जी समेत राज्य की टीएमसी सरकार के खिलाफ भी खूब गरजे। उन्होंने कहा कि भ्रष्टाचार में शामिल टीएमसी के बड़े नेताओं को उनलोगों ने जेल में डलवा दिया है, लेकिन पंचायत स्तर पर भी टीएमसी के नेता चोरी कर रहे हैं तथा सरकारी योजनाओं का लाभ देने के लिए लोगों से कटमनी खा रहे हैं। ऐसे नेताओं को भगाने की जिम्मेदारी उन्होंने भाजपा कार्यकर्ताओं को लेने की अपील की। शुभेन्दु ने कहा कि राज्य में एक करोड़ 18 लाख 5 हजार फर्जी मनरेगा का जाब कार्ड रद्द किया गया है। जिसका इस्तेमाल कर टीएमसी के नेता वर्षों से पैसा खा रहे थे। अंफन तूफान के समय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने राज्य को मुआवजा वितरण के लिए 3750 करोड़ रुपया दिया, लेकिन टीएमसी के नेताओं ने यह पैसा भी खा लिया। राज्य में आवास योजना के तहत 40 लाख मकान बनाने के लिए केंद्र की सरकार ने मंजूरी दी है, लेकिन टीएमसी के नेता आवास योजना में भी गड़बड़ी कर रहे हैं। टीएमसी की सरकार के दौरान प्रदेश में बेरोजगारों की संख्या बढ़कर 2 करोड़ तक जा पहुंची है। रोजी-रोटी के लिए बंगाल से करीब 45 लाख लोग बाहर चले गए हैं। राज्य के ऊपर 8 लाख करोड़ रुपये ऋण भी चढ़ गया है। शुभेन्दु अधिकारी ने कहा कि जब विधानसभा में कांग्रेस और वाममोर्चा विरोधी पार्टियां थी, तो उस वक्त वाम और कांग्रेस के नेता टीएमसी सरकार के खिलाफ कुछ नहीं बोलते थे, लेकिन जब विधानसभा में भाजपा विरोधी पार्टी बनी तो आज टीएमसी के कई भ्रष्टाचारी नेता जेल की हवा खा रहे हैं। उन्होंने कहा कि नंदीग्राम में उन्होंने ममता बनर्जी को पराजित किया। अब राज्य से ममता सरकार की विदाई भी वो ही करेंगे। पंचायत चुनाव में भाजपा की जीत के लिए शुभेन्दु ने भाजपा के कर्मियों से घर-घर में जाकर केंद्र सरकार की जनकल्याणकारी योजनाओं का प्रचार करने की अपील भी की। इसके अलावा टीएमसी नेताओं द्वारा किए जा रहे भ्रष्टाचार के बारे में भी उन्होंने भाजपा कर्मियों से जनता के बीच जाकर प्रचार अभियान चलाने की बात कही। बंगाल में राशन के बोरे पर स्वास्थ्य साथी लिखे जाने पर आपत्ति व्यक्ति हुए शुभेन्दु अधिकारी ने इसकी शिकायत केंद्र से करने की बात भी कही।

Visited 86 times, 1 visit(s) today
शेयर करें

मुख्य समाचार

गाजा में इजराइल ने किया एयर स्ट्राइक, हमास के 40 ठिकाने ध्वस्त

नई दिल्ली: इजराइल ने एकबार फिर गाजा में एयरस्ट्राइक किया है। बुधवार(17 अप्रैल) सुबह दावा किया कि मध्य गाजा में इजराइली सेना ने हमास के आगे पढ़ें »

IPL के बीच में बेटे को याद कर भावुक हुए शिखर धवन, फोटो शेयर कर लिखी ये बात

नई दिल्ली: IPL 2024 में टीम इंडिया के स्टार बल्लेबाज शिखर धवन पंजाब किंग्स की कप्तानी कर रहे हैं। उनकी टीम का प्रदर्शन अब तक आगे पढ़ें »

ऊपर