तमलुक थाने में पूछताछ के लिए शुभेन्दु अधिकारी को किया गया तलब

पूर्व मिदनापुर : विपक्ष के नेता शुभेन्दु अधिकारी को अब पूर्व मिदनापुर जिला अंतर्गत तमलुक थाने में पूछताछ के लिए तलब किया गया है। सूत्रों के अनुसार, तमलुक में शुभेन्दु अधिकारी ने 19 जुलाई 2021 को एक सभा का आयोजन किया गया था। आरोप है कि इस सभा में भाषण देते हुए शुभेन्दु अधिकारी ने उकसावे वाली धार्मिक और आपत्तिजनक बातें कही थी जिसके बाद शुभेन्दु अधिकारी के खिलाफ तमलुक थाने में मामला दायर किया गया था। मामले के खिलाफ शुभेन्दु हाई कोर्ट भी पहुंचे थे। इस मामले को लेकर तमलुक थाने में इसके पहले भी शुभेन्दु अधिकारी को तलब किया गया था जिसके बाद शुभेन्दु अधिकारी के वकील ने पुलिस को यह आश्वासन दिया था कि शुभेन्दु से पूछताछ के लिए वह जल्द ही स्थान और समय की जानकारी जल्द ही पुलिस को देंगे। अब तमलुक थाने की ओर से शुक्रवार को नोटिस जारी कर शुभेन्दु अधिकारी को फिर से तलब किया गया है। इस नोटिस में शुभेन्दु अधिकारी को उनकी सुविधा के अनुसार पूछताछ के लिए स्थान और समय बताने का निर्देश 48 घंटे के भीतर ही पुलिस को देने का निर्देश दिया गया है। जानकारी के अनुसार उकसावे वाली धार्मिक आपत्तिजनक बात कहने के अलावा एक और मामले में भी पुलिस ने पूछताछ के लिए शुभेन्दु को तलब किया है। मालूम हो कि इसके पहले शुभेन्दु अघिकारी के छोटे भाई सौमेन्दु अधिकारी से दुर्नीति से सम्बंधित विभिन्न मामलों में कांथी थाने में 2 बार पूछताछ हुई थी। अब तमलुक थाने में शुभेन्दु अधिकारी जैसे वरिष्ठ नेता को तलब किए जाने से प्रदेश की टीएमसी सरकार और पुलिस के खिलाफ भाजपा में काफी नाराजगी व्याप्त है। भाजपा के नेता टीएमसी पर बदले का राजनीति करने का आरोप लगा रहे हैं। जबकि टीएमसी के नेताओं का कहना है कि यह पुलिस से सम्बंधित मामला है। इससे टीएमसी का कोई लेना देना नहीं है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

ममता बनर्जी को दिया धोखा, उपचुनाव हो तो शुभेंदु की हार निश्चित

कांथी : नंदीग्राम में शुभेन्दु की जीत पर अभिषेक बनर्जी ने सवालिया निशान लगाया और दावा किया कि फिलहाल यहां का मामला अदालत में है, आगे पढ़ें »

त्रिभुवन एग्रो प्रोजेक्ट चिटफंड कंपनी के डायरेक्टर को सीबीआई ने किया गिरफ्तार

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : चिटफंड घोटाले के एक मामले में सीबीआई ने राजीव दास नामक एक व्यवसायी को गिरफ्तार किया है। वह त्रिभुवन एग्रो प्रोजेक्ट नामक आगे पढ़ें »

ऊपर