शुभेंदु ने वाममोर्चा से की नवान्न अभियान में शामिल होने की अपील

सन्मार्ग संवाददाता
कोलकाता : राज्य की राजनीति में धुर विरोधी रहे भाजपा और वाममोर्चा अब एक साथ मिलकर तृणमूल के खिलाफ लड़ेंगे ? विपक्ष के नेता शुभेंदु अधिकारी ने नवान्न अभियान में वामपंथियों को शामिल होने का आह्वान किया। उन्होंने कहा कि 13 सितंबर को जो होने जा रहा है, 75 साल में बंगाल में यह नजारा किसी ने नहीं देखा। वामपंथियों ने गत शुक्रवार को ‘चोर धरो, जेल भरो’ के नारे के साथ सीजीओ कॉम्प्लेक्स में हल्ला बोला था। वामपंथियों के सीजीओ अभियान के बारे में शुभेंदु अधिकारी का कहना था कि सीजीओ अभियान से कुछ नहीं होगा। भ्रष्ट ममता बनर्जी सरकार को गिराने का एकमात्र तरीका है कि भाजपा के साथ एक संयुक्त नवान्न अभियान करें। हालांकि, वामपंथी नेताओं ने शुभेंदु अधिकारी के इस आह्वान को खारिज कर दिया। माकपा नेता सुजन चक्रवर्ती ने सवाल किया, ‘क्या बीजेपी नेता तय करेंगे कि आंदोलन कैसे करना है और किस तरीके से करना है ? वामपंथियों ने आंदोलन का रास्ता दिखाया है, विपक्ष अब उसी राह पर चल रहा है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

विसर्जन के बाद नदी से अवशेष हटायेगा पोर्ट

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : मूर्तियाें के विसर्जन के बाद हुगली नदी में प्रदूषण फैलने से रोकने के लिए हर साल ही श्यामा प्रसाद मुखर्जी पोर्ट आगे पढ़ें »

दुर्गा प्रतिमा विसर्जन के दौरान बाढ़ में डूबने से 7 लोगों की मौत

मालबाजार: मालबाजार शहर से सटे माल नदी में अचानक बाढ़ आने से विसर्जन का कार्यक्रम को प्रशासन के तरफ़ से रोक दिया गया है । आगे पढ़ें »

ऊपर