‘ट्वीन टावर’ में शार्ट सर्किट व भीड़ से परिस्थिति बिगड़ी, पंडाल में प्रवेश बंद

नदिया : कल्याणी घोषपाड़ा आईटीआई कॉलेज मैदान में मलेशिया के ट्वीन टावर की तर्ज पर बने भव्य पूजा पंडाल को लेकर पहले से ही चर्चा थी। पंचमी से ही लोग वहां पंडाल देखने पहुंच रहे थे और षष्ठी को यहां स्थिति ऐसी हो गयी कि पूजा पंडाल में प्रवेश पर ही निषेधाज्ञा जारी कर दी गयी। बताया गया है कि एक तो भीड़ और फिर बारिश के साथ ही शनिवार की शाम पंडाल में शार्ट सर्किट होने से अफरा-तफरी की स्थिति हो गयी। इस परिस्थिति को देखते हुए नदिया जिला पुलिस ने तुरंत तप्तरता दिखाते हुए परिस्थितियों को संभाला। पंडाल में प्रवेश पर रोक लगाने के साथ ही भीड़ को संभालते हुए वहां से वापस भेजने की व्यवस्था पुलिस पुलिस प्रशासन व पूजा कमेटी के सदस्यों को करनी पड़ी। बताया गया है कि लगभग 40 लाख रुपयों के बजट से यहां यह भव्य पूजा पंडाल बनाया गया है जिसको लेकर सोशल मीडिया पर काफी प्रचार प्रसार हुआ। आरोप है कि इस कारण ही पंडाल देखने को लेकर लोगों की भीड़ इस दिन ही उमड़ पड़ी। आरोप है कि पंचमी में पंडाल के उद्घाटन के साथ ही लोगों की भीड़ वहां उमड़ी थी और पंडाल में घुसने को लेकर दर्शकों के बीच मारपीट हो गयी थी जिसे नियंत्रित करने के लिए पुलिस को लाठीचार्ज करना पड़ा था। शनिवार को षष्ठी की शाम तो बारिश, भीड़ और शार्ट सर्किट से स्थिति भयावह हो गयी। फलस्वरूप प्रशासन ने फिलहाल पंडाल में प्रवेश पर रोक लगा दी है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

मोदी का एकमात्र विकल्प ममता : कुणाल

कोलकाता : गुजरात में भाजपा की जीत पर प्रतिक्रिया देते हुए तृणमूल के प्रवक्ता कुणाल घोष ने कहा कि राष्ट्रीय राजनीति में मोदी का विकल्प आगे पढ़ें »

शुभेंदु ने दिया डेडलाइन : 12, 14 और 21 दिसंबर है महत्वपूर्ण

कोलकाता : इस वक्त की बड़ी खबर आ रही है कि भाजपा नेता शुभेंदु अधिकारी ने बड़ा दावा किया है। उन्होंने दिसंबर में हाेने वाले आगे पढ़ें »

ऊपर