एसएससी घोटाले में शांत‌ि प्रसाद सिन्हा को 22 सितंबर तक सीबीआई हिरासत

सन्मार्ग संवाददाता
कोलकाता : एसएससी घोटाले में शांति प्रसाद सिन्हा को शनिवार को अलीपुर कोर्ट में सीबीआई की विशेष अदालत में पेश किया गया। यहां पर दोनों पक्षों को सुनने के बाद अदालत ने शांति प्रसाद को 22 सितंबर तक सीबीआई हिरासत में भेज दिया। शनिवार को इस मामले की सुनवाई मजिस्ट्रेट शेख कमालुद्दीन की अदालत में हुई। शनिवार को सीबीआई के वकील ने अदालत को बताया कि यह मामला काफी महत्वपूर्ण है। मामले की और भी जांच के लिए शांति प्रसाद की जमानत चायिका का सीबीआई ने विरोध किया और उसकी सीबीआई हिरासत की मांग की। सीबीआई के वकील ने कहा कि शांति प्रसाद मामले की जांच में सहयोग नहीं कर रहे हैं। वहीं शांति प्रसाद के वकील संजय दासगुप्ता ने जमानत का आवेदन करते हुए अदालत को बताया कि सीबीआई ठीक नहीं बोल रही है। मेरे क्लाइंट ने अपनी मर्जी से इस मामले में अदालत में आत्मसमर्पण किया है। अगर मेरा क्लाइंट जांच में सहयोग नहीं करता तो क्या वह अदालत में आत्मसमर्पण करता ? जांच में और कुछ भी बाकी नहीं है। सभी दस्तावेज जब्त कर लिए गए हैं। ऐसे में हिरासत में लेने की क्या जरूरत है। दोनों पक्षों की दलीलें सुनने के बाद अदालत ने शांति प्रसाद को 22 सितंबर तक सीबीआई हिरासत में भेज दिया।

शेयर करें

मुख्य समाचार

विदेशी में नौकरी दिलाने के नाम पर कोलकाता में युवकों का अपहरण, ली गयी 5 करोड़ से अधिक की फिरौती

अंतरराष्ट्रीय किडनैपिंग व फिरौती वसूलनेवाले गिरोह का फंडाफोड़ न्यू टाउन के फ्लैट से 18 युवकों का उद्धार पंजाब और हरियाणा सहित अन्य राज्यों के युवकों को बनाते आगे पढ़ें »

महानगर में 41 नए ईवी चार्जिंग स्टेशन सथापित करेगा निगम

कोलकाता : महानगर में इलेक्ट्रिक वाहनों की संख्या में बढ़ोतरी के मद्देनजर कोलकाता नगर निगम ने शहर भर में पार्किंग लॉट्स में करीब 41 चार्जिंग आगे पढ़ें »

ऊपर