दुर्गा पूजा में कोलकाता नहीं आयेंगे शाह

सन्मार्ग संवाददाता
कोलकाता : अब तक कहा जा रहा था कि भाजपा की दुर्गा पूजा का उद्घाटन करने केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह पश्चिम बंगाल आयेंगे। हालांकि दिल्ली से कोई ग्रीन सिग्नल नहीं मिलने पर कहा गया कि अष्टमी के दिन शाह बंगाल आ सकते हैं। अब यह संभावना भी नहीं जतायी जा रही है। शुक्रवार को प्रदेश भाजपा अध्यक्ष सुकांत मजूमदार ने कहा कि विशेष कार्य से अमित शाह अष्टमी के दिन भी नहीं आ पायेंगे। ऐसे में यह स्पष्ट है कि वह दुर्गा पूजा में इस बार कोलकाता नहीं आयेंगे। ऐसे में भाजपा कार्यकर्ताओं में निराशा है। संतोष मित्रा स्क्वायर समेत साल्टलेक में भाजपा की पूजा व साल्टलेक की ही एक और पूजा का उद्घाटन करने की उनकी बात थी। कुछ दिनों पहले सुकांत मजूमदार ने कहा था कि उद्घाटन नहीं, अष्टमी के दिन शाह आ सकते हैं। पूजा के बीच पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के भी आने की संभावना थी। हालांकि अब बताया गया कि ईजेडसीसी में भाजपा की दुर्गा पूजा का उद्घाटन सुकांत मजूमदार ही करेंगे।
यहां उल्लेखनीय है कि वर्ष 2020 से प्रदेश भाजपा ने ईजेडसीसी में दुर्गा पूजा की शुरुआत की थी। पहली बार पीएम नरेंद्र मोदी ने धोती-पंजाबी पहनकर दुर्गा पूजा का वर्चुअली उद्घाटन किया था। हालांकि गत विधानसभा चुनाव के नतीजों के बाद इस बार ईजेडसीसी में दुर्गा पूजा को लेकर संशय था। इसके बाद कहा गया कि 3 वर्षों का नियम पूरा करने के लिए पूजा की जायेगी। इसमें अमित शाह व जेपी नड्डा में किसी के आने की संभावना थी, लेकिन अब यह स्पष्ट हो गया कि इनमें से कोई नहीं आ पा रहा है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

टेट 2014 : 824 की अवैध नियुक्ति, हाई कोर्ट में रिट

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : हाई कोर्ट में दायर एक रिट में आरोप लगाया गया है कि 2014 के टेट में अवैध नियुक्तियां दी गई हैं। इसकी आगे पढ़ें »

हथियारों की तस्करी के आराेप में दो अभियुक्त गिरफ्तार

दक्षिण 24 परगना : बारुईपुर थानांतर्गत बेगमपुर दूसो कॉलोनी इलाके में सोमवार की रात हथियारों की तस्करी के आरोप में पुलिस ने दो अ‌भियुक्तों को आगे पढ़ें »

ऊपर