कोलकाता के 3 पूजा पंडालों का उद्घाटन करने आ सकते हैं शाह

सन्मार्ग संवाददाता
कोलकाता : केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह राज्य में दुर्गा पूजा का उद्घाटन करने के लिए आ सकते हैं। भाजपा की पूजा के साथ ही वह और दो दुर्गा पूजा का उद्घाटन भी कर सकते हैं। प्रदेश भाजपा सूत्रों के अनुसार, ईजेडसीसी में पार्टी की पूजा के अलावा सजल घोष के संतोष मित्रा स्क्वायर की पूजा और साल्टलेक की एक पूजा का उद्घाटन करने आ सकते हैं। पार्टी सूत्रों के अनुसार, महालया के दिन दिल्ली से भाजपा का एक प्रतिनिधिदल आयेगा। जिन स्थानों पर अमित शाह के जाने की बात थी, उन स्थानों पर भाजपा का प्रतिनिधि दल जायेगा। इसके बाद अंतिम निर्णय लिया जायेगा। सब ठीक रहा तो तृतीया अथवा चतुर्थी के दिन केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह कोलकाता आ सकते हैं।
यहां उल्लेखनीय है कि वर्ष 2020 में साल्टलेक में अमित शाह ने पूजा का उद्घाटन किया था। लोकसभा चुनाव में भाजपा को 18 सीटें मिलने के बाद पार्टी का उत्साह काफी बढ़ा हुआ था और अमित शाह के आगमन नेे इस उत्साह को और बढ़ा दिया था। गत विधानसभा चुनाव में काफी उम्मीद जगाकर भी भाजपा अच्छे नतीजे नहीं ला पायी थी।

शेयर करें

मुख्य समाचार

दुर्गापूजा के रंग में रंगी सांसद महुआ, जमकर थिरकीं

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : दुर्गापूजा के रंग में हर कोई रंग गया है। तृणमूल सांसद महुआ मोइत्रा फिर कैसे इस रंग से दूर रह सकती हैं। आगे पढ़ें »

दुर्गापूजा के रंग में बारिश ने डाला भंग

कोलकाता : इस वक्त की बड़ी खबर आ रही है कि आज षष्ठी के साथ ही महानगर में बारिश की शुरुआत हो गयी है। मालूम आगे पढ़ें »

ऊपर