स्वर्ण व्यवसायी की हत्या को लेकर सनसनी

Fallback Image

बशीरहाट : बशीरहाट क्षेत्र के स्वरूपनगर थाना अंतर्गत मनीपुर के धूचेनखाली निवासी स्वर्ण व्यवसायी तपन मंडल (50) का मंगलवार को घर से लगभग 2 किलोमीटर दूर एक निर्जन स्थान से शव बरामद किया गया। बताया गया है कि उस जगह से कुछ दूर पर ही तपन की आभूषण दुकान भी है। मृतक के परिवारवालों का दावा है कि तपन की हत्या कर दी गयी है। उसके परिवारवालों का कहना है कि रविवार की शाम से ही वह लापता था। उन्हें पता चला कि तपन ने दुकान बंद भी नहीं की थी और कहीं चला गया था। परिवारवालों ने तपन को सभी संभावित जगहों पर तलाशा मगर फिर भी जब उसका कुछ पता नहीं चला तो सोमवार को उन्होंने तपन के लापता होने की शिकायत थाने में दर्ज कराई। दूसरे दिन ही व्यवसायी का शव बरामद होने को लेकर इलाके में सनसनी मच गयी। स्थानीय लोगों का कहना है कि जब उन्होंने शव को देखा तो पाया कि पूरे शरीर पर जख्म के निशान थे। गले पर गहरा दाग था। जैसे उसे पीटा गया और फिर गला घोंटकर उसे मार डाला गया हो। आरोप लगाया गया है कि व्यावसायिक कारणों से उसकी हत्या करवायी गयी है। पुलिस ने इस दिशा में छानबीन शुरू कर दी है। इलाके के एक व्यवसायी की इस तरह से हत्या को लेकर वहां व्यवसायी वर्ग में भारी आतंक देखा गया, उनका कहना है कि पुलिस को जल्द ही इसके पीछे का सच सामने लाना होगा, साथ ही व्यवसायियों की सुरक्षा सुनिश्चित करनी होगी।

शेयर करें

मुख्य समाचार

Loksabha Elections : 21 राज्यों की 102 सीटों पर 63% वोटिंग

नई दिल्ली : लोकसभा के फर्स्ट फेज में 21 राज्यों-केंद्र शासित प्रदेशों की 102 सीटों पर वोटिंग पूरी हुई है। सुबह 7 बजे से शाम आगे पढ़ें »

चीन की उड़ी नींद! भारत ने फिलीपींस को भेजा ब्रह्मोस क्रूज मिसाइल

नई दिल्ली: भारत ने फिलीपींस को शक्तिशाली ब्रह्मोस सुपरसोनिक क्रूज मिसाइल की पहली खेप भेज दी है। डिफेंस एक्सपोर्ट में भारत ने ये बड़ा कदम आगे पढ़ें »

ऊपर