स्वर्ण व्यवसायी की हत्या को लेकर सनसनी

बशीरहाट : बशीरहाट क्षेत्र के स्वरूपनगर थाना अंतर्गत मनीपुर के धूचेनखाली निवासी स्वर्ण व्यवसायी तपन मंडल (50) का मंगलवार को घर से लगभग 2 किलोमीटर दूर एक निर्जन स्थान से शव बरामद किया गया। बताया गया है कि उस जगह से कुछ दूर पर ही तपन की आभूषण दुकान भी है। मृतक के परिवारवालों का दावा है कि तपन की हत्या कर दी गयी है। उसके परिवारवालों का कहना है कि रविवार की शाम से ही वह लापता था। उन्हें पता चला कि तपन ने दुकान बंद भी नहीं की थी और कहीं चला गया था। परिवारवालों ने तपन को सभी संभावित जगहों पर तलाशा मगर फिर भी जब उसका कुछ पता नहीं चला तो सोमवार को उन्होंने तपन के लापता होने की शिकायत थाने में दर्ज कराई। दूसरे दिन ही व्यवसायी का शव बरामद होने को लेकर इलाके में सनसनी मच गयी। स्थानीय लोगों का कहना है कि जब उन्होंने शव को देखा तो पाया कि पूरे शरीर पर जख्म के निशान थे। गले पर गहरा दाग था। जैसे उसे पीटा गया और फिर गला घोंटकर उसे मार डाला गया हो। आरोप लगाया गया है कि व्यावसायिक कारणों से उसकी हत्या करवायी गयी है। पुलिस ने इस दिशा में छानबीन शुरू कर दी है। इलाके के एक व्यवसायी की इस तरह से हत्या को लेकर वहां व्यवसायी वर्ग में भारी आतंक देखा गया, उनका कहना है कि पुलिस को जल्द ही इसके पीछे का सच सामने लाना होगा, साथ ही व्यवसायियों की सुरक्षा सुनिश्चित करनी होगी।

शेयर करें

मुख्य समाचार

पत्नी के साथ वीडियो कॉल के दौरान बैंक कर्मी ने लगायी फांसी

गरफा के पूर्वाचल रोड की घटना अवैध संबंध के कारण मानसिक अवसाद से था ग्रस्त सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : पत्नी और बेटी के साथ वीडियो कॉल के दौरान आगे पढ़ें »

हेस्टिंग्स में युवक की हत्या के मामले में अभियुक्त दोषी करार

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : त्रिकोण प्रेम संबंध के कारण एक युवक की हत्या करने के आरोप में गिरफ्तार अभियुक्त को अदालत ने दोषी करार दिया है। आगे पढ़ें »

ऊपर