अपने ही मंत्री पर भाजपा के वरिष्ठ नेताओं ने बोला हमला

सन्मार्ग संवाददाता
कोलकाता : गुरुवार को भाजपा के दो वरिष्ठ नेताओं ने अपने ही मंत्री पर हमला बोला। दरअसल, केंद्रीय पंचायत राज्य मंत्री कपिल मोरेश्वर पाटिल गत बुधवार को हेस्टिंग्स स्थित भाजपा कार्यालय में संवाददाताओं से रु-ब-रु हुए थे। ऐसे समय में जब भाजपा और तृणमूल हर मुद्दे पर एक-दूसरे से भिड़ रही है, इस बीच केंद्रीय पंचायत राज्य मंत्री कपिल मोरेश्वर पाटिल ने कहा कि मुख्यमंत्री ममता बनर्जी की सरकार विभिन्न केंद्रीय योजनाओं को राज्य के पंचायत व्यवस्था में बखूबी लागू कर रही हैं। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि केंद्रीय परियोजनाओं का नाम बदलने की कुछ शिकायतें मिली हैं जिन पर जांच चल रही है। पंचायत में दुर्नीति के आरोपों पर उन्होंने कहा कि किसी प्रकार की लिखित शिकायत पंचायत मंत्रालय को इस बारे में नहीं मिली है।
हालांकि केंद्रीय मंत्री के इस प्रकार मुख्यमंत्री की सराहना किये जाने और पंचायत दुर्नीति पर ऐसे बयान के कारण प्रदेश के वरिष्ठ भाजपा नेता उखड़ गये और अपने ही मंत्री पर हमलावर हो गये। प्रदेश भाजपा अध्यक्ष सुकांत मजूमदार ने इस मुद्दे पर गुरुवार को कहा, ‘वह राज्य मंत्री हैं, उनके पास खबर नहीं है। केंद्रीय पंचायत मंत्री राज्य में दुर्नीति के बारे में जानते हैं।’ वहीं प्रदेश भाजपा के प्रवक्ता शमीक भट्टाचार्य ने कहा कि केंद्रीय मंत्री अपनी कुर्सी के कारण ऐसी बातें कह रहे हैं। पंचायत में दुर्नीति को लेकर आरोप केंद्रीय मंत्री के पास जमा पड़ने की कोई बात नहीं है, राज्य में पंचायत में दुर्नीति हुई है। इसी तरह भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष दिलीप घोष ने कहा, ‘बीडीओ द्वारा दी गयी पार्टी में मौज कर केंद्रीय दल रिपोर्ट दे रहा है।’

शेयर करें

मुख्य समाचार

बहुत पहले ही मर गये थे 26,773 मतदाता, लेकिन अब भी मतदाता सूची में नाम

कोलकाता में कुल 26,773 मृत मतदाताओं की सूची जमा की माकपा ने सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : माकपा कोलकाता जिला कमेटी की ओर से सोमवार को चुनाव आयोग आगे पढ़ें »

मंगलवार को करें ये उपाय, संकटमोचन हर लेंगे सारे संकट

कोलकाता : मंगलवार का दिन संकटमोचन हनुमान को समर्पित है। मान्यता है, इस दिन जो व्यक्ति हनुमान जी की विधिवत पूजा-अर्चना करते हैं, उनके जीवन आगे पढ़ें »

ऊपर