अणुव्रत की सुरक्षा : सुप्रीम कोर्ट ने कहा हाई कोर्ट जाए

सन्मार्ग संवाददाता
नयी दिल्ली/कोलकाता : अणुव्रत मंडल की सुरक्षा को लेकर दायर मामल को सुप्रीम कोर्ट ने सुनने से इनकार कर दिया। सुप्रीम कोर्ट ने इस मामले में अपने आदेश में कहा है कि इस बाबत कलकत्ता हाई कोर्ट में जाएं और वहीं इसकी सुनवायी होगी। यहां गौरतलब है कि इन दिनों अणुव्रत मंडल सीबीआई की तरफ से दायर मामले के कारण जेल हिरासत में हैं। ‌
मिली जानकारी के अनुसार अणुव्रत मंडल को मिली सुरक्षा को वापस लेने का अपील करते हुए सीबीआई की तरफ से सुप्रीम कोर्ट में एप्लिकेशन दिया गया था। सुप्रीम कोर्ट ने कहा कि वह तो इन दिनों जेल हिरासत में है इसलिए इसके होने या नहीं होेने से क्या फर्क आता है। इसके साथ ही कहा कि इस बाबत अगर कोई एप्लिकेशन देना है तो इसके लिए कलकत्ता हाई कोर्ट में ही जाएं। इधर आसनसोल सीबीआई कोर्ट में अणुव्रत मंडल की शुक्रवार को पेशी थी, लेकिन इस बार पहले की तरह सुरक्षा में लगे कमांडो नजर नहीं आए।

शेयर करें

मुख्य समाचार

इस दिन हनुमान जी की आराधना करने से पाए सफलता, शांति, सुख, शक्ति और साहस

कोलकाता: केसरी और अंजना के पुत्र, हनुमान का जन्म मंगलवार को चैत्र के हिंदू महीने के दौरान पूर्णिमा के दिन हुआ था। भगवान हनुमान को आगे पढ़ें »

सर्दी के एहसास के लिए कुछ दिनों का और करना होगा इंतजार

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : नवम्बर महीना समाप्त होने वाला है, लेकिन कोलकाता में अब भी गर्मी परेशान कर रही है। अमूमन दिसम्बर महीने से ही कोलकाता आगे पढ़ें »

ऊपर