शुरू हुई माध्यमिक परीक्षा, सीपी विनीत गोयल ने परीक्षा केंद्र पहुंचकर बढ़ाया छात्रों का ढांढस

कोलकाताः आज से पश्चिम बंगाल बोर्ड ऑफ सेकेंडरी एजुकेशन (डब्लयूबीबीएसई) की 10वीं की परीक्षा शुरू हो गई है। इस साल राज्यभर से 6 लाख 98 हजार 724 विद्यार्थी परीक्षा दे रहे हैं। यह विद्यार्थियों के जीवन की सबसे बड़ी परीक्षा है। पश्चिम बंगाल कक्षा 10वीं बोर्ड परीक्षा 2023 सुबह 12 बजे से शुरू हो गई है और दोपहर तीन बजे खत्म होगी। राज्य सरकार की ओर से इस परीक्षा में छात्रों और अभिवभावकों के लिए विशेष इंतजाम किए गए हैं। परीक्षा केंद्रों के बाहर शिविर बनाएं गए हैं। जहां अभिभावक और विद्यार्थी पहले ठहर सकते हैं। इसके साथ ही हर जिले में परिवहन की सुचारू व्यवस्था भी की गई है। गुरुवार को पहले ही दिन प्रथम भाषा के पेपर हैं। इससे पहले आज सीपी विनीत गोयल ने परीक्षा केंद्र पर पहुंचकर छात्रों को शुभकानायें दी। उन्होंने बच्चों से कहा ‘All the Very Best’।

Visited 86 times, 1 visit(s) today
शेयर करें

मुख्य समाचार

सिर्फ गर्दन का व्यायाम हमें इतने रोगों से रख सकता है दूर

कोलकाता : रीढ़ की हड्डी को कशेरूक दंड या मेरूदंड कहा जाता है। इससे समस्त कंकाल को सहारा मिलता है। रीढ़ की हड्डी या मेरूदंड आगे पढ़ें »

गुरुवार के दिन विष्णु भगवान की करें पूजा, इन 3 बातों को रखें ध्यान

नई दिल्ली: गुरुवार के दिन का हिंदूओं में विशेष महत्व है। गुरुवार के दिन भगवान विष्णु और देवताओं के गुरु बृहस्पति देव की पूजा होती आगे पढ़ें »

ऊपर