कांचरापाड़ा में भाजपा की रैली रोकने को लेकर पुलिस से धक्का-मुक्की, फैला तनाव

कांचरापाड़ा : कांचरापाड़ा के कॉलेज मोड़ इलाके में मंत्री अखिल गिरी के राष्ट्रपति को लेकर की गयी अभद्र टिप्पणी के आरोप में मंगलवार को बैरकपुर जिला भाजपा संगठन की ओर से प्र​तिवाद रैली निकालने को केंद्रकर तनाव फैल गया। मिली जानकारी के अनुसार शाम को रैली निकालने के बाद कॉलेज मोड़ पर भाजपा कर्मी-समर्थकों ने जब मंत्री अखिल गिरी का पुतला फूंकने की कोशिश की तो पुलिस ने इसमें बाधा दी। आरोप है कि जनबहुल वाले इलाके में पूतला फूंकना अथवा आगजनी कर प्रदर्शन को घातक बताकर पुलिस ने उन्हें रोका जिस पर प्रदर्शनकारियों ने विरोध जताया। आरोप है कि उन्होंने बाधा दिये जाने के बावजूद पूतला फूंकने की कोशिश की जिस पर पुलिस ने हस्तक्षेप किया और इससे मामला बढ़ गया। दोनों पक्षाें में धक्का-मुक्की शुरू हो गयी। आरोप है कि परिस्थिति को संभालने के लिए पुलिस ने लाठीचार्ज किया जिससे मामला और बिगड़ गया और भाजपाइयों ने सड़क अवरुद्ध कर रोष जताना शुरू कर दिया। इसमें महिला भाजपा कर्मियों सहित कई घायल हो गये। इससे फैले तनाव व बिगड़ी परिस्थितियों को देखते हुए रैफ उतारी गयी। पुलिस ने कई प्रदर्शनकारियों को पकड़ा।

Visited 70 times, 1 visit(s) today
शेयर करें

मुख्य समाचार

लोकसभा चुनाव पर आज EC करने जा रहा प्रेस कॉन्फ्रेंस, क्या तारीखों का होगा ऐलान ?

नई दिल्ली: लोकसभा चुनाव की तारीखों को लेकर मंगलवार 5 मार्च को अहम ऐलान हो सकता है। आज चुनाव आयोग की ओर से एक अहम आगे पढ़ें »

Calcutta University : 7 दिनों के भीतर कॉलेजों को एकत्र करना होगा रजिस्ट्रेशन सर्टिफिकेट

कोलकाता : अपने चार वर्षीय डिग्री कार्यक्रम के तहत परीक्षा प्रणाली को त्रुटि मुक्त बनाने के लिए, कलकत्ता विश्वविद्यालय (सीयू) ने अपने कॉलेजों को इस आगे पढ़ें »

ऊपर
error: Content is protected !!