कांचरापाड़ा में भाजपा की रैली रोकने को लेकर पुलिस से धक्का-मुक्की, फैला तनाव

कांचरापाड़ा : कांचरापाड़ा के कॉलेज मोड़ इलाके में मंत्री अखिल गिरी के राष्ट्रपति को लेकर की गयी अभद्र टिप्पणी के आरोप में मंगलवार को बैरकपुर जिला भाजपा संगठन की ओर से प्र​तिवाद रैली निकालने को केंद्रकर तनाव फैल गया। मिली जानकारी के अनुसार शाम को रैली निकालने के बाद कॉलेज मोड़ पर भाजपा कर्मी-समर्थकों ने जब मंत्री अखिल गिरी का पुतला फूंकने की कोशिश की तो पुलिस ने इसमें बाधा दी। आरोप है कि जनबहुल वाले इलाके में पूतला फूंकना अथवा आगजनी कर प्रदर्शन को घातक बताकर पुलिस ने उन्हें रोका जिस पर प्रदर्शनकारियों ने विरोध जताया। आरोप है कि उन्होंने बाधा दिये जाने के बावजूद पूतला फूंकने की कोशिश की जिस पर पुलिस ने हस्तक्षेप किया और इससे मामला बढ़ गया। दोनों पक्षाें में धक्का-मुक्की शुरू हो गयी। आरोप है कि परिस्थिति को संभालने के लिए पुलिस ने लाठीचार्ज किया जिससे मामला और बिगड़ गया और भाजपाइयों ने सड़क अवरुद्ध कर रोष जताना शुरू कर दिया। इसमें महिला भाजपा कर्मियों सहित कई घायल हो गये। इससे फैले तनाव व बिगड़ी परिस्थितियों को देखते हुए रैफ उतारी गयी। पुलिस ने कई प्रदर्शनकारियों को पकड़ा।

शेयर करें

मुख्य समाचार

पहले इलाज, फिर होगी कागजी प्रकिया – ममता

कोलकाता : एसएसकेएम अस्पताल के ट्राॅमा केयर सेंटर के इंतजाम पर सीएम ममता बनर्जी ने असंतोष जताया है और साफ निर्देेश दिया है कि पहले आगे पढ़ें »

चंदन की तस्करी : हावड़ा से मुख्य अभियुक्त समेत 4 गिरफ्तार

सलकिया स्कूल रोड के एक गोदाम से मिली चोरी हुई 1.80 क्विंटल चंदन की लकड़ी सन्मार्ग संवाददाता हावड़ा : पुरुलिया जिले की बाघमुंडी पुलिस ने चंदन की आगे पढ़ें »

ऊपर