बच्चे मचा रहे थे शोर, क्लास में घुसकर पीटा

भाटपाड़ा पुलिस ने किया अभियुक्त को गिरफ्तार
भाटपाड़ा : भाटपाड़ा नगरपालिका के 8 नंबर वार्ड के 4 नंबर गली इलाके में स्थित सर्वोदय प्राथमिक विद्यालय में शुक्रवार को एक स्थानीय युवक ने चौथी की क्लास में घुसकर बच्चों को इसलिए डंडे से पीट दिया क्योंकि वे शोर मचा रहे थे। आरोप है कि युवक ने मासूम बच्चों पर बड़ी बेरहमी से डंडे बरसाये जिससे कइयों की तबीयत बिगड़ गयी। अभिभावकों ने छुट्टी के बाद जब बच्चों की अवस्था देखी तो वे बिफर उठे। उन्होंने स्कूल गेट पर क्षोभ जताने के साथ ही अभियुक्त की गिरफ्तारी की मांग पर भाटपाड़ा थाने के सामने इकट्ठे होकर प्रदर्शन शुरू कर दिया। उन्होंने पुलिस में अभियुक्त अमित साव के विरुद्ध शिकायत करने की मांग पर काफी हंगामा किया। वहीं अभियुक्त को गिरफ्तार कर थाना ले जाये जाने के बाद ही वे शांत हुए। आरोप है कि अभियुक्त स्कूल के पास ही रहता है और उसे प्राथमिक विद्यालय के बच्चों के शोर मचाने पर काफी गुस्सा आता था। इस दिन अभियुक्त ने आखिरकार उन बच्चों पर कहर बरपा ही दिया। पिटायी से घायल बच्चों को अस्पताल ले जाया गया जहां उनका प्राथमिक उपचार किया गया। अभिभावकों का कहना है कि बच्चे आखिरकार शोर नहीं मचायेंगे तो कौन मचायेगा, मगर युवा होकर भी अभियुक्त खुद पर काबू नहीं रख सका। उन्होंने अभियुक्त को कड़ी सजा देने की मांग की।

Visited 90 times, 1 visit(s) today
शेयर करें

मुख्य समाचार

Weather Update: बंगाल में भीषण गर्मी के बीच आज 3 जिलों में बदलेगा मौसम, कहां-कहां होगी बारिश ?

कोलकाता: बंगाल में लोगों को लू और गर्म हवा का सामना करना पड़ रहा है। मौसम विभाग की मानें तो गर्मी की लहर अभी कम आगे पढ़ें »

Lok Sabha Election 2024: पीएम मोदी का कांग्रेस पर हमला, देश तोड़ने का लगाया आरोप

सक्ती: PM मोदी ने मंगलवार को छत्तीसगढ़ के सक्ती में एक चुनावी जनसभा को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने कांग्रेस पर उसके गोवा के लोकसभा आगे पढ़ें »

ऊपर