स्कूली बच्चों ने मनाया स्पोर्ट्स एंड पिकनिक डे

कोलकाता : यूरोकिड्स गनीपुर एंव जीडीआई प्राइमरी स्कूल की ओर से एनुअल स्पोर्ट्स एंड पिकनिक डे मनाया गया। हेल्थ इज वेल्थ डे थीम पर इसका आयोजन ड्रीम गार्डन कालागाचिया, कोलकाता में किया गया। यहां बच्चों ने खूब इंज्वाय किया। स्कूल की प्रिंसिपल प्रतिभा जायसवाल ने कहा कि हमारे स्कूल का लक्ष्य पढ़ने वाले चाहे वह सामान्य बच्चे हो या फिर स्पेशल बच्चे हो, सभी बच्चों के लिए एक जैसा अवसर तैयार करना है। इस कार्यक्रम का उद्देश्य युवा टैलेंट को दिखाना है। इस मौके पर गो-गेटर रेस, रीच द स्टार्स तथा द वेरी बिजी स्पाइडर खेलों का आयोजन किया गया। यहां स्कूली बच्चों द्वारा ड्रील शो भी आयोजित किया गया। कुछ खेलों में बच्चों के साथ उनके माता-पिता ने भी भाग लिया। उन्होंने बताया कि स्कूल में सभी बच्चों को जरूरी पड़ने पर स्पेशल अटेंशन भी दिया जाता है। खेल के माध्यम से तथा मनाेरंजक तरीके से बच्चों को पढ़ाया जाता है ताकि वे खुशी से ज्ञान प्राप्त करें। इस दौरान बच्चों को मेडल्स व गिफ्ट्स दिया गया। इसका मकसद इन बच्चों को आगे और अच्छा करने के लिए इन्हें उत्साहित करना है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राजरहाट में एक निर्माण मजदूर की असामान्य मौत मामले में सीबीआई जांच के आदेश

कोलकाताः न्यायमूर्ति राजशेखर मंथा ने राजरहाट में एक निर्माण मजदूर की असामान्य मौत की सीबीआई जांच के आदेश दिए। खबर अपडेट होगी   आगे पढ़ें »

नहीं मिली जमानत इस बार भी बढ़ा दी गई पार्थ-कल्याणमय की सजा की अवधि

कोलकाताः इस बार भी सजा की अवधि को बढ़ दी गई है। दरअसल, शिक्षक भर्ती भ्रष्टाचार मामले में गिरफ्तार पूर्व शिक्षा मंत्री पार्थ चटर्जी की आगे पढ़ें »

ऊपर