बड़े ही धूमधाम और उल्लास के साथ मनाया गया एससीसी दिवस

कोलकाताः आम लोगों के बीच विश्वास, प्रेम और भाईचारे को मजबूत करने के लिए काम करने वाले सेंट जोसेफ द वर्कर चर्च, संतरागाछी के छोटे ईसाई समुदाय (एससीसी) के सदस्यों ने बड़े ही धूमधाम और उल्लास के साथ एससीसी दिवस का आयोजन किया। चर्च युवा और वृद्ध श्रद्धालुओं से खचाखच भरा हुआ था।

मास की अध्यक्षता रेव. फादर सेबेस्टियन ज़ाल्क्सो, पैरिश प्रीस्ट, सेंट जोसेफ द वर्कर चर्च, संतरागाची ने की। अपने विचार-विमर्श के दौरान, उन्होंने सामुदायिक प्रार्थनाओं पर जोर दिया और कोलकाता के मदर टेरेसा के गुणों को आत्मसात करने के लिए पैरिशियन से आग्रह किया।

रेव. फादर ने एससीसी के सदस्यों द्वारा हमारे उद्धारकर्ता ईश्वर के वचन को फैलाने और उन परिवारों को वापस लाने की दिशा में की गई पहल की भी सराहना की, जो हमेशा की शांति, आनंद और समृद्धि की दुनिया से दूर जा रहे हैं, जो कि हमारे उद्धारकर्ता यीशु ने हमसे वादा किया था।

पवित्र मास के बाद, युवा दिमाग और कल के लीडर्स ने एक रंगीन सांस्कृतिक कार्यक्रम प्रस्तुत किया। समूह गीत, नृत्य, वन-एक्ट प्ले आदि। सभी सदस्यों को प्रेम, करुणा और सेवा के सूत्र में पिरोने के लिए पैरिशनर्स ने बड़े जोश और उत्साह के साथ इस मील के पत्थर के कार्यक्रम का आयोजन किया। लगभग 500 सदस्यों के लिए सामुदायिक दोपहर के भोजन के साथ कार्यक्रम का समापन हुआ।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

पहले इलाज, फिर होगी कागजी प्रकिया – ममता

कोलकाता : एसएसकेएम अस्पताल के ट्राॅमा केयर सेंटर के इंतजाम पर सीएम ममता बनर्जी ने असंतोष जताया है और साफ निर्देेश दिया है कि पहले आगे पढ़ें »

चंदन की तस्करी : हावड़ा से मुख्य अभियुक्त समेत 4 गिरफ्तार

सलकिया स्कूल रोड के एक गोदाम से मिली चोरी हुई 1.80 क्विंटल चंदन की लकड़ी सन्मार्ग संवाददाता हावड़ा : पुरुलिया जिले की बाघमुंडी पुलिस ने चंदन की आगे पढ़ें »

ऊपर