पार्थ को लेकर फिर मुखर हुए सौगत

कोलकाता : शिक्षक नियुक्ति घोटाले मामले में गिरफ्तार हुए राज्य के पूर्व मंत्री पार्थ चटर्जी काे लेकर तृणमूल के वरिष्ठ सांसद सौगत रॉय एक बार फिर मुखर हुए है। पार्थ को लेकर सांसद ने कहा कि पार्थ पार्टी के लिए विडंबना है, मानिक या अनुव्रत नहीं है। इसके पीछे उन्होंने तर्क दिया कि पार्थ की महिला दोस्त के घर पर लोगों ने ट्रंक भरकर रुपये देखा है। जबकि मानिक के घर पर दस्तावेज मिले है इस तरह रुपये नहीं मिले। अनुव्रत को लेकर भी सौगत ने एक ही बात कही कि उसके घर से रुपये नहीं मिले है जबकि पार्थ के मामले में केस अलग है। मालूम हो कि पार्थ चटर्जी की गिरफ्तारी के बाद पार्टी ने उनसे किनारा कर लिया जबकि अणुव्रत या मानिक के मामले में पार्टी उनेक साथ खड़ी दिखी। पिछलों दिनों जिस तरह घोटालों की आंच तृणमूल व सरकार पर पड़ी है उससे विपक्ष यहां तक कि आम जनता की तरफ से भी कई सवाल उठाए जा रहे है जिन्हें लेकर सौगत बराबर बोलते आ रहे है कि किसी एक की दुर्नीति की वजह से पूरी पार्टी पर सवाल उठाते हुए बदनाम करना उचित नहीं है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

त्रिभुवन एग्रो प्रोजेक्ट चिटफंड कंपनी के डायरेक्टर को सीबीआई ने किया गिरफ्तार

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : चिटफंड घोटाले के एक मामले में सीबीआई ने राजीव दास नामक एक व्यवसायी को गिरफ्तार किया है। वह त्रिभुवन एग्रो प्रोजेक्ट नामक आगे पढ़ें »

महेशतल्ला में अवैध शराब के अड्डे में युवक की हत्या

सन्मार्ग संवाददाता दक्षिण 24 परगना : महेशतल्ला थाना क्षेत्र के बाटानगर मल्लिक बाजार के सड़क किनारे स्थित एक अवैध शराब के अड्डे में शुक्रवार की रात आगे पढ़ें »

ऊपर