दुर्गापूजा पंडाल में शुभेन्दु अधिकारी के खिलाफ बनाया व्यंग्यात्मक कार्टून

मिदनापुर : पश्चिम मिदनापुर जिला अंतर्गत मिदनापुर में सरस्वती पूजा समारोह के दौरान पूजा आयोजकों की ओर से राजनीतिक दलों के नेताओं के खिलाफ व्यंग्यात्मक कार्टून बनाए जाने की परपंरा काफी पुरानी है, लेकिन अब दुर्गापूजा समारोह में भी राजनीतिक दलों के नेताओं के खिलाफ व्यंग्यात्मक कार्टून बनाया जाना शुरू किया गया है। राजाबाजार में सार्वजनिक दुर्गा पूजा कमेटी की ओर से इस वर्ष अपने पंडाल में भाजपा विधायक और राज्य विधानसभा में विरोधी दल के नेता शुभेन्दु अधिकारी को लेकर एक व्यंग्यात्मक कार्टून बनाया गया है। जिसमें शुभेन्दु अधिकारी को टपेन्दु अधिकारी बताया गया है तथा इस कार्टून में डॊन्ट टच माई बॊडी भी लिखा हुआ है। टीएमसी के लोग इस कार्टून को लेकर खुश दिख रहे हैं, लेकिन भाजपा समर्थक इस कार्टून को देख खीझ रहे है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

एसएससी : 21 हजार पदों पर नियुक्ति में घपले का खुलासा

सीबीआई की नयी सिट के प्रमुख ने कहा कोर्ट में सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : स्कूलों में ग्रुप डी के पदों पर नियुक्ति घोटाले के एक मामले की आगे पढ़ें »

93 लाख नगदी बरामदगी को लेकर ममता ने भाजपा पर साधा निशाना

भाजपा को आ रहा हवाला का पैसा सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : जलपाईगुड़ी में एक गाड़ी से 93 लाख रुपये नगदी बरामदगी वाले मामले में सीएम ममता बनर्जी आगे पढ़ें »

ऊपर