साकेत गोखले ने कोई गलती नहीं की : ममता

कोलकाता : मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर एक ट्वीट को लेकर गुजरात पुलिस द्वारा गिरफ्तार किए गए पार्टी प्रवक्ता साकेत गोखले का मंगलवार को समर्थन किया और भाजपा सरकार के ‘‘प्रतिशोधी रवैये’’ की निंदा की। राजस्थान के दौर पर गईं ममता ने दावा किया कि गोखले ने कोई गलती नहीं की है। ममता ने जयपुर हवाईअड्डे पर संवाददाताओं को बताया कि यह बहुत ही बुरा और दुखद है। साकेत एक प्रतिभावान व्यक्ति हैं। वह सोशल मीडिया पर काफी लोकप्रिय हैं। उन्होंने कोई गलती नहीं की है। उन्होंने पुष्कर रवाना होने से पहले कहा कि मैं इस प्रतिशोधी रवैये की निंदा करती हूं। उन्हें (साकेत को) इसलिए गिरफ्तार किया गया क्योंकि उन्होंने प्रधानमंत्री के खिलाफ ट्वीट किया। लोग मेरे खिलाफ भी ट्वीट करते हैं…हमें इस स्थिति पर वाकई अफसोस हो रहा है। गुजरात पुलिस ने तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) के प्रवक्ता साकेत गोखले को एक ट्वीट को लेकर हिरासत में लिया है, जिसमें उन्होंने पुल हादसे के बाद प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के मोरबी दौरे से जुड़ी कथित फर्जी खबर का समर्थन किया था। मोरबी में पुल ढहने से 135 लोगों की मौत हो गई थी। गोखले ने हाल में एक खबर ट्विटर पर साझा की थी जो एक प्रमुख गुजराती समाचार पत्र में प्रकाशित हुई प्रतीत होती है।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

ईडी के सामने कुंतल का विस्फोटक बयान, कहा पार्थ चटर्जी ने भी लिये थे 15 करोड़ रुपये

कोलकाताः शिक्षक भर्ती भ्रष्टाचार मामले में गिरफ्तार पार्थ चटर्जी इसी मामले में फंसे कुंतल घोष के भी संपर्क में थे। ईडी की पूछताछ में तृणमूल आगे पढ़ें »

हावड़ा : नशा और जुआ खेलने से मना किया तो पेट में घुसा दी कांच टूटी बोतल

हावड़ाः हावड़ा में शराब पीने और जुआ खेलने वाले लोगों को रोकना एक व्यक्ति को इतना महंगा पड़ा कि उसे अपनी जान गंवानी पड़ी। स्थानीय आगे पढ़ें »

ऊपर