साईं शाह कमिटी का 16 मार्च को रांची में सम्मेलन

– अपने अधिकारों के लिए जुटेंगे समाज के हजारों लोग
रांची : राजनीति में अपनी भागीदारी,शिक्षा एवं विकास के लिए शाह शाह समाज के लोग 16 मार्च को रांची में अपनी हुंकार भरेंगे। संवाददाता सम्मेलन के दौरान ऑल इंडिया शाह साईं कमेटी के राष्ट्रीय अध्यक्ष मो असीरुद्दीन शाह ने बताया कि आगामी 16 मार्च को रांची के मेन रोड स्थित अंजुमन प्लाजा हॉल में आयोजित राज्य स्तरीय सम्मेलन की तैयारी के लिए कमिटी की गठन कर दिया गया है। राष्ट्रीय अध्यक्ष मो असीरूद्दीन शाह की अध्यक्षता में गठित कमिटी में मौलाना कफील अहमद कैफी हजारीबाग, अंजुम रामगढ़, मो यूनुस अमीन रांची एवं गौस आजम बोकारो के नाम शामिल हैं। कमेटी झारखण्ड के हर जिले का दौरा करेगी एवं बरादरी के लोगों को संगठित होकर अपनी आवाज बुलंद करने एवं सम्मेलन को कामयाब बनाने का आव्हान करेगी।

सभी एकजुट होकर करेंगे अपने अधिकार के लिए आवाज बुलंद

राष्ट्रीय अध्यक्ष ने  कहा कि आजादी के बाद से हमारे समाज के लोगों को आज तक राजनीतिक भागीदारी नहीं मिली। सामाजिक राजनीतिक भागीदारी के लिए हम सम्मेलन  के माध्यम से हुंकार भरेंगे। असीरुद्दीन शाह ने कहा कि भारत के कोने-कोने में फैले हुए एवं बिखरे हुए शाह समाज के लोगों को संगठन संगठित करेगा। आज सरकार की अनदेखी के कारण हमारे समाज के लोग विलुप्त होते जा रहे हैं। न हमें राजनीति में भागीदारी मिल रही है और न समाज के विकास के लिए सरकार विशेष पहल कर रही है। ऐसे में हमें ज़रूरत है कि एकजुट होकर अपने अधिकार के लिए आवाज बुलंद करें।

Visited 240 times, 2 visit(s) today
शेयर करें

मुख्य समाचार

Kolkata: फूलबागान के पास जूट मिल के गोदाम में लगी भीषण आग, मौके पर दमकल की टीम मौजूद

कोलकाता: शहर के फूलबागान स्थित कादापाड़ा के जूट मिल गोदाम में आग लग गई। घटना आज मंगलवार(27 फरवरी) की सुबह की बताई जा रही है। आगे पढ़ें »

कहीं आप भी तो एक साथ कई तकिया लेकर नहीं सोते हैं? हो सकती हैं…

कोलकाता : सोते समय सॉफ्ट तकिया लगाना सही हो सकता है लेकिन अगर आप एक से ज्यादा तकिया, हार्ड तकिया या फिर ऊंचा तकिया लगाकर आगे पढ़ें »

ऊपर