साधु व उसके शागिर्दों ने किया कई बार बलात्कार, फंदे से झूल गयी गृहिणी

3 सालों से लापता पति की तलाश में पहुंच गयी थी अभियुक्त के अड्डे पर
सुसाइड नोट के साथ मृतका के भाई ने की बनगांव पुलिस में शिकायत
बनगांव : पति की घर वापसी के लिए कई जगहों पर भटकने के बाद आखिरकार उसने अंधविश्वास का भी सहारा ले लिया। किसी के कहने पर वह एक साधु से जा मिली जहां अभियुक्त साधु और उसके शागिर्दों ने पीड़िता से कई बार बलात्कार किया। आखिरकार इन सब शोषण व अत्याचारों से हारकर बनगांव के कालूपुर निवासी गृहिणी ने आत्महत्या कर ली। मंगलवार को घटना के सामने आते ही उस इलाके में तनाव फैल गया। लोगों ने अभियुक्तों को अविलंब गिरफ्तार करने की मांग पर क्षोभ प्रकट किया। मृतका के पास से मिले एक सुसाइड नोट के साथ मृतका के भाई ने अभियुक्त साधु सुकुमार दास व उसके शागिर्दों के विरुद्ध बनगांव थाने में शिकायत दर्ज करवायी। मिली शिकायत पर पुलिस ने अभियुक्त सुकुमार और उसके शागिर्दों की तलाश शुरू की है। वे सभी अपने अड्डे से फरार बताये जा रहे हैं। मिली जानकारी के अनुसार मृतका का पति लगभग 3 साल पहले ही उसे और उसकी बेटी को छोड़कर अंडमान चला गया। उसने कहा था कि वह काम के लिए जा रहा है और वहां जाकर संपर्क करेगा मगर जाने के बाद से उसने कोई खोज खबर नहीं ली। पीड़िता ने अपने पति की कई जगहों पर तलाश की मगर उसका कुछ पता नहीं चल पाया। इस स्थिति में किसी ने उसे साधु के पास जाने की सलाह दी जिसे मानकर वह साधु के पास चली गयी। उसने नोट में लिखा है कि वहां पूजा पाठ के नाम पर साधु के साथ ही उसके कुछ शागिर्दों ने भी उससे बलात्कार किया। उसने अभियुक्तों को यह सब पर्दाफाश करने के बारे में कहा तो उन्होंने उसे धमकाया कि वे लोग उसका और उसके पति दोनों को सर्वनाश कर देंगे। आरोप है कि सोमवार को वहां से लौटने के बाद ही गृहिणी ने अपनी आपबीती को कागज में लिखा और फंदे से झूल गयी।

शेयर करें

मुख्य समाचार

मंत्री जी मेरी बहू को वापस घर ले आइए…

बनगांव : ‘मंत्री जी कोशिश करेंगे तो जरूर संभव होगा, मेरी बहू जरूर घर वापस लौट आयेगी।’ यह निवेदन बनगांव अंचल के गायघाटा धर्मपुर ग्राम आगे पढ़ें »

रेडियो के जरिए लोगों को साइबर क्राइम के प्रति जागरूक कर रही है कोलकाता पुलिस

अगले दो महीने तक रेडियो पर चलेगा विज्ञापन सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : कोलकाता पुलिस के साइबर सेल की ओर से महानगर में विभिन्न तरह के साइबर क्राइम आगे पढ़ें »

ऊपर