नड्डा की सभा से पहले खुला बैनर को लेकर बवाल

तृणमूल कांग्रेस के खिलाफ आरोप, 2 गिरफ्तार
मालदह : भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जे पी नड्डा के मालदह आगमन से पहले ही बैनर, कटआउट और पोस्टर को लेकर बवाल शुरू हो गया। पोस्टऑफिस मोड़ पर भाजपा के बैनर, पोस्टर और नड्डा के कटआउट लगाए गए थे। आरोप है कि तृणमूल कांग्रेस के समर्थकों ने शुक्रवार की रात को उन्हें हटाना शुरू कर दिया और तृणमूल का झंडा लगाने लगे। इसे लेकर बवाल हो गया। अंग्रेजबाजार थाने की पुलिस ने इस मामले में दो लोगों को गिरफ्तार किया है।
इसे लेकर भाजपा और तृणमूल में तकरार शुरू हो गई है। भाजपा के जिलाध्यक्ष गोविंद चंद्र मंडल ने आरोप लगाया कि तृणमूल कांग्रेस की साजिश के कारण यह घटना घटी है। इधर तृणमूल का कहना है कि भाजपा अपनी खामियों को ढकने के लिए गलत आरोप लगा रही है। पुलिस पूरी घटना की जांच कर रही है। नड्डा की यात्रा के सिलसिले में पूरे शहर को पोस्टर, बैनर, झंडे और कटआउट से सजाया गया है। भाजपा का कहना है कि इस घटना से तृणमूल के दिवालिएपन का खुलासा हो गया है। लोग उनकी इस हरकत का जवाब देंगे। जिला तृणमूल के चेयरमैन कृष्णेंदु नारायण चौधरी ने कहा कि यह तृणमूल की संस्कृति नहीं है। उनके आरोप गलत हैं और सभी राजनीतिक दलों को अपनी सभा करने और फ्लैग फैस्टुन लगाने का अधिकार है। भाजपा राजनीति कर रही है। यहां गौरतलब है कि भाजपा की नजर उत्तर बंगाल पर है और मालदह को इसका प्रवेश द्वार कहा जाता है। इसी वजह से भाजपा ने मालदह को अपना लक्ष्य बना रखा है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

आज महाषष्ठी : दोपहर से ही निकले लोग, रोशनी से नहाया कोलकाता

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : आज यानी शनिवार को महाषष्ठी है। वहीं शुक्रवार को पंचमी के दिन दोपहर से ही लोग घरों से बाहर निकल पड़े। इधर, आगे पढ़ें »

यंग बॉयज क्लब में इस बार बनेगा ‘मयूरपंखी नौका’

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : बड़ाबाजार यंग बॉयज क्लब दुर्गापूजा कमेटी में इस वर्ष ‘मयूरपंखी नौका’ थीम पर पूजा मंडप का निर्माण किया जा रहा है। बड़ाबाजार आगे पढ़ें »

ऊपर