जलपाईगुड़ी में बिहार के नंबर की गाड़ी से मिले 93.83 लाख रुपये, 5 गिरफ्तार

जलपाईगुड़ी : जलपाईगुड़ी जिले में एक वाहन में कथित रूप से 93.83 लाख रुपये नकद मिलने के बाद उसमें सवार पांच लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया। पुलिस ने सोमवार को यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि एक गुप्त सूचना के आधार पर रविवार शाम को बानरहाट इलाके में एशियाई राजमार्ग (एएच) 48 पर बिहार के नंबर वाली एक एसवीयू को बिन्नागुरी पुलिस चौकी के अधिकारियों ने रोका। जलपाईगुड़ी के पुलिस अधीक्षक बिश्वजीत महतो ने बताया कि गाड़ी की तलाशी लेने पर उसमें से 93.83 लाख रुपये नकद मिले जिसे पिछली सीट के नीचे स्टेपनी में छिपाकर रखा गया था। उन्होंने बताया कि इस सिलसिले में पांच लोगों को गिरफ्तार किया गया है जिनमें से चार बिहार के निवासी हैं जबकि एक पश्चिम बंगाल के उत्तर दिनाजपुर जिले का रहने वाला है। उन्होंने बताया कि प्रारंभिक जांच में पता चला कि यह वाहन से नकदी बिहार से असम के गुवाहाटी ले जाई जा रही थी।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

लेटर पैड का इस्तेमाल कर रुपये लेने का आरोप, भाजपा नेता को शो कॉज

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : पार्टी के लेटर पैड का इस्तेमाल कर व्यावसायिक संगठन से लंबे समय से काफी रुपये का चंदा लेने का आरोप बांकुड़ा जिला आगे पढ़ें »

फेसबुक पर हुआ प्रेम, घर से भागकर की शादी पर दो साल के अंदर फंदे से लटकता मिला शव

हरिदेवपुर इलाके की घटना आरोप - दहेज प्रताड़ना से तंग आकर युवती ने की आत्महत्या सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : पहले सोशल मीडिया के जरिए उसकी युवक से दोस्ती आगे पढ़ें »

ऊपर