रूपा गांगुली ने सीएम ममता बनर्जी पर साधा निशाना, कह दी ये बड़ी बात

कोलकाता :  बंगाल में भाजपा की नेता और राज्यसभा सदस्य रूपा गांगुली ने शनिवार को बंगाल में बिगड़ती कानून व्यवस्था के लिए मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि अब समय आ गया है कि राष्ट्रीय जांच एजेंसी की एक टीम आए और बम की धमकी को खत्म करने में मदद करे। दरअसल, बीते दिन प्रदेश के मुर्शिदाबाद जिले के कंडी अनुमंडल में 6 बम बरामद हुए थे। इस दौरान राज्य के लोगों की सुरक्षा को लेकर चिंतित हुए उन्होंने कहा, ‘पश्चिम बंगाल की हालत इतनी खराब हो गई है कि हर जगह, हर हफ्ते, या तो बम बरामद हो जाते हैं या बम विस्फोट हो जाते हैं। ऐसे में लोगों की जान खतरे में है। पता नहीं मुख्यमंत्री क्या कर रही हैं, सबसे अच्छा विकल्प यह होगा कि NIA जैसी जांच एजेंसी यहां बस जाए और इसे खत्म कर दे। वहीं, बीजेपी सांसद रूपा गांगुली ने कहा कि “हमारा जीवन खतरे में है, यह जरूरी है कि ऐसी जांच टीम यहां आए और पश्चिम बंगाल के लोगों की रक्षा करे। इसके साथ ही उन्होंने बजट सत्र से ठीक पहले पेगासस स्पाइवेयर का मुद्दा उठाने के लिए कांग्रेस की भी आलोचना की। गांगुली ने कहा कि “चूंकि सत्र शुरू होने जा रहा है और वे अपना काम नहीं करना चाहते हैं, वे इन मुद्दों को उठाते हैं। ऐसे में पिछली बार वे मेज पर चढ़े थे और संसद सत्र को बाधित करने के लिए वहां पर मौजूद मार्शलों से लड़े थे।

शेयर करें

मुख्य समाचार

पीएम ने मालबाजार हादसे पर जताया दुःख

कोलकाता: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने माल में हुए हादसे को लेकर ट्वीट करते हुए दुःख जाहिर किया।उन्होंने ट्वीट किया कि पश्चिम बंगाल के जलपाईगड़ी में आगे पढ़ें »

पार्थ ने नहीं की जमानत की अपील, सुबिरेश के साथ शांतिप्रसाद फिर भेजे गये जेल

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : बुधवार को विजया दशमी की दोपहर एसएससी मामले में गिरफ्तार पार्थ चटर्जी की सुनवाई विशेष अदालत में हुई। सुनवाई में आगामी 19 आगे पढ़ें »

ऊपर