महिला के गले पर चाकू रख घर में डकैती, लोगों में दहशत

सन्मार्ग संवददाता
सिलीगुड़ी : सिलीगुड़ी नगर निगम के 7 नंबर वार्ड के कोयला डिपो के सामने बुधवार रात नकाबपोश बदमाशों ने घर में अकेला पाकर एक महिला के गले पर चाकू रखकर डकैती की घटना को अंजाम दिया है। लूटेरों की दिन ब दिन बढ़ती ऐसी हिम्मतों को देख पूरे इलोक में दहशत का माहौल व्याप्त हो गया। सूत्रों के अनुसार बुधवार रात कोयला डिपो के निवासी एमडी नसीम अपने दोनों बेटों के साथ दुकान पर थे। घर पर उनकी पत्नी अकेली थी। तभी दो नकाबपोश बदमाशों ने घर का मुख्य दरवाजा खटखटाया। जैसे ही एमडी नसीम की पत्नी ने दरवाजा खोला। एक बदमाश ने उनकी पत्नी के गले पर चाकू रख दिया। इसके बाद घर की लाइट बंद कर घर में लूटपाट कर फरार हो गए। घटना के बाद एमडी नसीम को उसकी पत्नी से घटना की जान‌कारी दी। घटना की खबर मिलते ही वे घर पंहुचे। उसके बाद घटना के खिलाफ खालपाड़ा चौकी में एक लिखित शिकायत दर्ज कराई गई। पुलिस के मुताबिक बदमाशों ने घर में रखे नगद 50 से 60 हजार रुपये लेकर फरार हो गए। इसके साथ ही पुलिस ने शिकायत के आधार पर जांच शुरू कर दी है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

जलपाईगुड़ी में बिहार के नंबर की गाड़ी से मिले 93.83 लाख रुपये, 5 गिरफ्तार

जलपाईगुड़ी : जलपाईगुड़ी जिले में एक वाहन में कथित रूप से 93.83 लाख रुपये नकद मिलने के बाद उसमें सवार पांच लोगों को गिरफ्तार कर आगे पढ़ें »

एसएसकेएम कांड पर कार्रवाई का निर्देश

काेलकाता : एसएसकेएम कांड पर सीएम ममता बनर्जी ने कड़ी कार्रवाई की बात कही है। मुख्यमंत्री ने कहा कि मैंने सुबह में ही इस मामले आगे पढ़ें »

ऊपर